Friday, March 29, 2024
Advertisement

गोवा के एयरपोर्ट पर टूरिस्ट्स की ऐसी हरकत देखकर भड़के लोग, कहा- ऐसे लोगों की जरूरत नहीं

गोवा एयरपोर्ट के प्रस्थान द्वार के पास जमीन पर सोए यात्रियों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद स्थानीय लोगों में काफी गुस्सा देखने को मिला है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 09, 2019 14:43 IST
Photo of people sleeping at Dabolim airport goes viral | Twitter- India TV Hindi
Photo of people sleeping at Dabolim airport goes viral | Twitter

पणजी: गोवा एयरपोर्ट के प्रस्थान द्वार के पास जमीन पर सोए यात्रियों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद स्थानीय लोगों में काफी गुस्सा देखने को मिला है। इस घटना के बाद अधिकारियों को निर्देश देना पड़ा कि इस तरह की चीजें भविष्य में दोबारा न हों। गोवा एयरपोर्ट नौसेना के INS हंसा अड्डे का हिस्सा है जहां मिग 29-के समेत कई अन्य लड़ाकू विमान रखे जाते हैं। वायरल हुई तस्वीर में रविवार की रात गोवा पहुंचे यात्री हवाईअड्डे के प्रस्थान द्वार के पास जमीन पर कथित तौर पर सोए दिख रहे हैं।

इस तस्वीर में गोवा घूमने आए पर्यटक न सिर्फ जमीन पर सोए हुए हैं, बल्कि उनके चप्पल-जूते बिखरे हुए हैं और भयंकर अव्यवस्था फैली है। सत्तारूढ़ पार्टी बीजेपी की सहयोगी गोवा फॉरवर्ड पार्टी के उपाध्यक्ष दुर्गादास कामत समेत कई लोगों ने एयरपोर्ट की इस हालत पर चिंता जताई। कामत ने ट्वीट किया, ‘गोवा एयरपोर्ट का नजारा। क्या हमें गोवा में ऐसे घटिया पर्यटकों की जरूरत है। गोवा एयरपोर्ट के अधिकारियों को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए। हमें ऐसे बेकार लोगों की गोवा में जरूरत नहीं है। हमें अच्छे पर्यटक चाहिए जो आएं, समय बिताएं तथा गोवा और उसकी खूबसूरती का लुत्फ लें। गोवा ब्रांड के साथ किसी भी कीमत पर समझौता नहीं हो सकता।’


गोवा के एक पत्रकार ने ट्वीट किया कि ऐसा दृश्य देखना अपमानजनक है और राज्य में पर्यटन को गंभीरता से लेने का समय है। ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए गोवा एयरपोर्ट के निदेशक गगन मलिक ने कहा कि उन्होंने संबंधित अधिकारियों से यह सुनिश्चित करने को कहा है कि ऐसी घटनाएं फिर से न हों। आपको बता दें कि गोवा बीते कुछ सालों में भारतीय पर्यटकों की पसंदीदा जगह बनकर उभरा है और यहां अब देश के कोने-कोने से भारी मात्रा में पर्यटक पहुंचते रहते हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement