Friday, May 17, 2024
Advertisement

करोड़ों रुपये की सोने की शर्ट पहनने वाले दत्ता फुगे की हत्या

पुणे के मशहूर गोल्डनमैन दत्ता फुगे को पत्थर से पीट-पीटकर मार डाला गया है।

India TV News Desk
Updated on: July 15, 2016 12:41 IST
datta phuge
- India TV Hindi
datta phuge

नई दिल्ली: पुणे के मशहूर गोल्डनमैन दत्ता फुगे को पत्थर से पीट-पीटकर मार डाला गया है। वारदात पुणे के पिम्परी चिंचवड़ इलाके में गुरुवार देर शाम हुई। दत्ता सोने का शर्ट सिलवानेवाले दूसरे व्यक्ति थे, जिन्होंने सुर्खियां बटोरी। उनके शर्ट की कीमत करीब 1.2 करोड़ रुपये थी।

दत्ता कल शाम अपने परिचित के जन्मदिन के मौके पर आयोजित समारोह में शामिल होने आए थे तभी कुछ लोगों ने उन पर पत्थर और अन्य हथियार से हमला किया। इस हमले में दत्ता की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने घटनास्थल से फसल काटने में इस्तेममाल होने वाला एक हथियार बरामद किया है। उनकी हत्या के मामले में 4 लोगों को हिरासत में लिया गया है।

मामला दत्ता के चिटफंड से पैदा हुए विवाद से जुड़ा बताया जा रहा है। दत्ता वक्रतुंड चिटफंड चलाते थे। जिस वजह से उनकी दुश्मनी किसी से होने की संभावना तलाशी जा रही है। उनकी पत्नी सीमा पिम्परी-चिंचवड महानगर पालिका की पार्षद रही हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement