Saturday, April 27, 2024
Advertisement

तमिलनाडु में शराब की दुकानें खोलने के निर्णय के खिलाफ रजनीकांत ने चेताया

 राज्य सरकार ने चार मई को घोषणा की थी कि सात मई से शराब के आउटलेट्स खोले जाएंगे। मद्रास हाईकोर्ट ने भी शुरुआत में शर्तों के मद्देनजर शराब के आउटलेट खोलने की अनुमति दी थी।

IANS Written by: IANS
Published on: May 10, 2020 16:38 IST
Liquor- India TV Hindi
Image Source : AP Representational Image

चेन्नई. तमिलनाडु सरकार द्वारा शराब की दुकानें खोलने का फैसला करने के करीब एक सप्ताह बाद अभिनेता से नेता बने रजनीकांत ने रविवार को सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि शराब की दुकानें खुलती हैं तो वे दोबारा सत्ता में आने का सपना न देखे। रजनीकांत ने एक ट्वीट में कहा कि यदि इस परिस्थिति में शराब की दुकानें खुलती हैं, तो उन्हें सत्ता वापसी का सपना भूल जाना चाहिए।

उन्होंने सरकार से आग्रह किया कि वे अपने खजाने को भरने के लिए अन्य अच्छे तरीके खोजें। राज्य सरकार ने चार मई को घोषणा की थी कि सात मई से शराब के आउटलेट्स खोले जाएंगे। मद्रास हाईकोर्ट ने भी शुरुआत में शर्तों के मद्देनजर शराब के आउटलेट खोलने की अनुमति दी थी।

हालांकि, आउटलेट खुलने के बाद सरकार शर्तों का पालन नहीं कर सकी, जिसके बाद हाईकोर्ट ने सरकार को खुलेआम फटकार लगाई थी। अभिनेता से नेता बने कमल हासन की पार्टी मक्कल नीधि माईम (एमएनएम) और एक वकील ने शर्तों के उल्लंघन का हवाला देते हुए हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था।

कोर्ट ने 8 मई को सभी आउटलेट को बंद करने का निर्देश देने के साथ शराब की ऑनलाइन बिक्री और होम डिलिवरी की अनुमति दी थी। वहीं राज्य सरकार ने मद्रास हाईकोर्ट के आदेश के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement