1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. रोहतांग में अटल टनल के पास मारती है पुलिस? टूरिस्ट का मुर्गा बनाते वीडियो हुआ वायरल

रोहतांग में अटल टनल के पास मारती है पुलिस? टूरिस्ट का मुर्गा बनाते वीडियो हुआ वायरल

Atal Tunnel, Rohtang: वीडियो में दिखाई दे रहा है कि हिमाचल प्रदेश पुलिस ने पहले टूरिस्ट को मुर्गा बनाया और फिर डंडे, हाथ और पैरों से उसकी पिटाई की। इस दौरान टूरिस्ट रोता-बिलखता हुआ दिखाई दे रहा है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 04, 2021 11:23 IST
Rohtang Pass Atal Tunnel Tourist beaten by Himachal Pradesh Police Viral Video रोहतांग में अटल टनल क- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV रोहतांग में अटल टनल के पास मारती है पुलिस? टूरिस्ट का मुर्गा बनाते वीडियो हुआ वायरल 

नई दिल्ली. जम्मू-कश्मीर, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड के पहाडों में इस वक्त जमकर बर्फबारी हो रही है। बड़ी संख्या में पर्यटक इन जगहों पर बर्फबारी का लुत्फ उठाने के लिए भी पहुंच रहे हैं। बहुत बड़ी संख्या में हिमाचल प्रदेश के मनाली और लाहौल स्पीति में भी पर्यटक बर्फबारी का मजा लेने के लिए पहुंच रहे हैं लेकिन मनाली के नजदीक बनाई गई अटल टनल से एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिस एक पर्यटक के साथ गुंडागर्दी करती नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में 6 पुलिसवाले नजर आ रहे हैं। 

पढ़ें- Ghaziabad Shamshan Ghat Hadsa: हाईवे पर तीन शव रखकर बैठे पीड़ित परिवार, बोले- इनके बच्चों को कौन संभालेगा

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि हिमाचल प्रदेश पुलिस ने पहले टूरिस्ट को मुर्गा बनाया और फिर डंडे, हाथ और पैरों से उसकी पिटाई की। इस दौरान टूरिस्ट रोता-बिलखता हुआ दिखाई दे रहा है। बताया जा रहा है कि पुलिसवालों में से एक बॉर्डर रोड्स ऑर्गेनाइजेशन यानी BRO से है। पुलिस का कहना है कि भारी ट्रैफिक के बावजूद टूरिस्ट ओवरटेक करने की कोशिश कर रहा था। रास्ते में किसी दूसरे टूरिस्ट ने वीडियो शूट कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने भरोसा जताया है कि दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

पढ़ें- Corona Vaccine पर बंटा मुलायम परिवार, अपर्णा ने अखिलेश के बयान पर कही बड़ी बात

देखिए वीडियो

हिमाचल के किन्नौर में भूस्खलन, सैकड़ों लोग फंसे

हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले में नाको के निकट मालिंग नाला क्षेत्र में सोमवार को हुए भूस्खलन के चलते किन्नौर-काज़ा राष्ट्रीय राजमार्ग अवरूद्ध हो गया और सैकड़ों लोग फंस गए। जिले के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। हिमपात के बाद हुए भूस्खलन के कारण किन्नौर जिले के अनेक गांवों में तथा लाहौल स्पीति जिले के काज़ा उपसंभाग में सड़क संपर्क अन्य हिस्सों से कट गया। सीमा सड़क संगठन मलबा हटाने और किन्नौर-काज़ा मार्ग को साफ करने के प्रयास कर रहा है। अधिकारी ने बताया कि भूस्खलन के कारण सड़क के दोनों ओर सैकड़ों वाहन फंस गए।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X