Saturday, June 01, 2024
Advertisement

Coronavirus संक्रमण रोकने के लिए तमिलनाडु ने आंध्र प्रदेश बॉर्डर किया सील, सीमा पर बनाई दीवार

कोरोना वायरस महामारी को फैलने से रोकने के लिए तमिलनाडु के वेल्लोर जिला कलेक्टर ने कड़े कदम उठाते हुए, जिले में प्रवेश करने वाले बॉर्डर पर दीवार ही खड़ी कर दी है। 

Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 27, 2020 14:40 IST
Tamil Nadu builds walls at Andhra border to block vehicular movement amid lockdown- India TV Hindi
Tamil Nadu builds walls at Andhra border to block vehicular movement amid lockdown

नई दिल्ली: तमिलनाडु में कोरोना वायरस से संक्रमित 42 वर्षीय एक व्यक्ति की रविवार को मौत हो गई और राज्य में 64 लोग संक्रमण के शिकार पाए गए जिसके बाद तमिलनाडु में कोविड-19 से मरने वालों की संख्या 24 हो गई और संक्रमण के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 1,885 हो गई। इस महामारी को फैलने से रोकने के लिए तमिलनाडु के वेल्लोर जिला कलेक्टर ने कड़े कदम उठाते हुए, जिले में प्रवेश करने वाले बॉर्डर पर दीवार ही खड़ी कर दी है। 

Related Stories

इसी कड़ी में आंध्र प्रदेश और कर्नाटक राज्यों से वेल्लोर को जोड़ने वाली सड़कों पर दीवार खड़ी कर दी गई है, ताकि किसी भी हालत में दूसरे राज्य से कोई प्रवेश न कर सके और संक्रमण न फैले।

इस बीच तमिलनाडु में 60 लोगों को विभिन्न अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई जिसके बाद संक्रमण से ठीक हुए लोगों की संख्या 1,020 हो गई है। चेन्नई में नौ साल के एक बच्चे समेत संक्रमण के 28 मामले सामने आए जिसके बाद शहर में कुल मामले बढ़कर 523 हो गए। शनिवार को चेन्नई जिले में संक्रमण के 495 मामले थे। 

एक सरकारी चिकित्सीय बुलेटिन में कहा गया कि यहां एक निजी अस्पताल में भर्ती 42 वर्षीय एक व्यक्ति की पिछली रात कोविड-19 से मौत हो गई जिसके बाद तमिलनाडु में संक्रमण से मरने वालों की संख्या बढ़कर 24 हो गई। 

बुलेटिन में कहा गया कि 64 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई जिनमें 39 पुरुष और 25 महिलाएं हैं। राज्य में 838 लोग अभी भी संक्रमित हैं। तमिलनाडु में अभी तक सामने आए संक्रमण के कुल मामलों की संख्या 1,885 है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement