Sunday, May 05, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र के हिंगोली में SRPF के 4 और जवान पाए गए कोरोना पॉजिटिव, गांव के 46 लोग आइसोलेट

महाराष्ट्र की एसआरपीएफ के 4 और जवान कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। ये सभी जवाना हिंगोली जिले में तैनात हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 27, 2020 13:18 IST
Coronavirus Cases in Maharashtra- India TV Hindi
Image Source : AP Coronavirus Cases in Maharashtra

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस तेजी से बेकाबू होता जा रहा है। यहां पर जहां आम लोगों को कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा है, वहीं यह घातक वायरस दिन रात ड्यूटी में लगे पुलिस कर्मियों को भी अपनी चपेट में ले रहा है। महाराष्ट्र की एसआरपीएफ के 4 और जवान कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। ये सभी जवाना हिंगोली जिले में तैनात हैं। इन्हें मिलाकर हिंगोली में 10 एसआरपीएफ जवान कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। वहीं नांदेड़ जिले का एक जवान कोरोना पॉजिटिव है। 

बता दें कि महाराष्ट्र के हिंगोली जिले से 21 अप्रैल को 6 जवान पॉजिटिव आये गए थे। जिसके बाद लगभग 100 जवानो को क़वारेंटआईन किया गया था। इन्हीं में से एक जवान हिंगोली के ही अपने गांव हिवरा भी गया था। जिसके बाद हिवरा गाव भी सील कर दिया गया है और 46 लोगो को आईसोलेट किया गया है। एक जवान इन 46 लोगों के संपर्क में आया था।

बताया जा रहा है कि ये सारे लोग मालेगांव में ड्यूटी कर वापस लौटे थे। बता दें कि मालेगांव महाराष्ट्र के उन हॉटस्पॉट में शामिल है जहां कोरोना के सबसे ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं। ये जवान वहीं पर ड्यूटी कर वापस लौटे थे। लौटने के बाद जब इनका कोरोना टेस्ट हुआ तो 10 जवान कोरोना से पॉजिटिव पाए गए। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement