Friday, April 26, 2024
Advertisement

कतार में खड़ा होकर शराब मिलने का इंतजार कर रहा था शख्स, बेहोश हुआ, और चली गई जान

शराब की एक बोतल पाने की कोशिश में 65 वर्षीय एक व्यक्ति कतार में खड़े रहने के दौरान बेहोश हो गया और बाद में इलाज के दौरान उसकी जान चली गई।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 08, 2020 14:56 IST
Man dies queue, Man dies queue liquor, Man dies liquor Tamil Nadu, Man dies Tamil Nadu liquor- India TV Hindi
व्यक्ति को एम्बुलेंस की मदद से एक सरकारी अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। AP Representational

विल्लुपुरम: शराब की एक बोतल पाने की कोशिश में 65 वर्षीय एक व्यक्ति कतार में खड़े रहने के दौरान बेहोश हो गया और बाद में इलाज के दौरान उसकी जान चली गई। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बुधवार को बताया कि व्यक्ति ने जब यह सुना कि पड़ोस की शराब की 4 दुकानों में रखी शराब को किसी गोदाम में भेजा जा रहा है तो वह जानकीपुरम में एक दुकान के सामने लगी कतार में खड़ा हो गया। कतार में खड़े लोग बार-बार बेचैनी से अधिकारियों से शराब देने की गुहार लगा रहे थे।

3 दुकानों में शराब पाने की कोशिश रही नाकाम

पुलिस की मौजूदगी और अधिकारियों द्वारा बंद के दौरान शराब की बिक्री नहीं होने की जानकारी देने के बाद भी लोग कतारों में इस उम्मीद से खड़े थे कि अधिकारी बाद में मान जाएंगे। दरअसल तमिलनाडु राज्य बाजार निगम (TASMAC) द्वारा संचालित कोयम्बटूर और तिरुचिरापल्ली की शराब दुकानों में हाल में चोरी हुई थी जिसको ध्यान में रखते हुए अधिकारी इसे गोदाम में भेज रहे थे। 3 दुकानों में शराब पाने की नाकाम कोशिश के बाद व्यक्ति ने चौथी दुकान में अपना भाग्य आजमाने की कोशिश की लेकिन कतार में ही वह बेहोश हो गया।

कई और लोगों की जा चुकी है जान
एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि व्यक्ति को एम्बुलेंस की मदद से एक सरकारी अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अधिकारी ने बताया कि व्यक्ति शराब का आदी था और बंद की वजह से शराब का सेवन नहीं कर पा रहा था। बंद के बाद राज्य में कम से कम 4 लोगों की मौत नशे के लिए शेविंग लोशन और पेंट वार्निश का इस्तेमाल करने की वजह से हुई है। वहीं करूर जिले में एक व्यक्ति ने शराब नहीं मिलने से परेशान होकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement