Thursday, February 22, 2024
Advertisement

3 राज्यों में जीत के बाद बोले पीएम मोदी-"आज की इस हैट्रिक ने 2024 की हैट्रिक की गारंटी दे दी है"

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा के केंद्रीय कार्यालय में चुनावों परिणामों के बाद अपना संबोधन दिया। मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में भाजपा की बंपर जीत के बाद पीएम मोदी ने कहा कि इस हैट्रिक ने 2024 की हैट्रिक की गारंटी दे दी है।

Dharmendra Kumar Mishra Written By: Dharmendra Kumar Mishra @dharmendramedia
Published on: December 03, 2023 20:15 IST
नरेंद्र मोदी, प्रधानमंत्री।- India TV Hindi
Image Source : PTI नरेंद्र मोदी, प्रधानमंत्री।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीन राज्यों में भाजपा को मिली बंपर जीत के बाद कहा कि यह हैट्रिक 2024 के चुनाव की हैट्रिक की गारंटी है। भाजपा ने मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में भारी बहुमत से जीत दर्ज की है। भाजपा ने सभी राजनीतिक अनुमानों और एग्जिट पोलों की हवाल निकाल दी है। पीए मोदी ने कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी और बढ़ गई है। अब उन कार्यकर्ताओं को मोदी की गारंटी वाली गाड़ी के आगे-आगे चलना है। उन्होंने कहा कि मोदी को पीछे हटना स्वीकार नही हैं। 

प्रधानमंत्री ने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था का पहिया पूरी गति से चल रहा है। जबकि लोग कह रहे थे कि वैश्विक मंदी में भारत की हालत भी खराब होगी। उन्होंने कहा कि तीन राज्यों में भाजपा की जीत कांग्रेस और घमंडिया गठबंधन के लिए भी बहुत बड़ा सबक है। उन्होंने कहा कि मैं हवा-हवाई घोषणाएं मतदाता पसंद नहीं करता। इन परिणामों की गूंज दूर तक जाएगी। जनता में बीजेपी का भरोसा दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है। मैं भविष्यवाणियों से दूर रहा, पर मेरी बात सच हुई। देश के युवाओं में बीजेपी के प्रति भरोसा लगातार बढ़ रहा है। 

जहां से दूसरे पार्टियों से उम्मीद खत्म होती है, वहीं से मोदी की गारंटी शुरू 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जहां से दूसरे पार्टियों से लोगों की उम्मीद खत्म होती है, वहीं से मोदी की गारंटी शुरू होती है। मोदी की गारंटी यानी गारंटी पूरा होने की गारंटी। बीजेपी ही नारी सुरक्षा की सबसे बड़ी गारंटी है।विधानसभा चुनावों में जनता ने अपार स्नेह जताया। विकसित भारत की भावना और संकल्प की जीत हुई है। मैं मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ की जनता को धन्यवाद देता हूं। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement