Friday, May 03, 2024
Advertisement

Ashwini Chopra: पूर्व सांसद और वरिष्ठ पत्रकार अश्विनी चोपड़ा का 66वां जन्मदिन, 'इट्स माय लाइफ' पुस्तक का हुआ विमोचन

हरियाणा के करनाल से पूर्व सांसद और दैनिक पंजाब केसरी के एडिटर इन चीफ रहे स्वर्गीय अश्विनी चोपड़ा के 66वें जन्म दिवस पर 'एक शाम अश्विनी के नाम' कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

Swayam Prakash Edited by: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: June 13, 2022 17:35 IST
'Its my life' book released on Ashwini Chopra's 66th birthday- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB 'Its my life' book released on Ashwini Chopra's 66th birthday

Highlights

  • हरियाणा के करनाल से पूर्व सांसद रहे हैं अश्विनी चोपड़ा
  • 66वें जन्मदिन पर 'एक शाम अश्विनी के नाम' का आयोजन
  • कार्यक्रम के दौरान 'इट्स माय लाइफ' पुस्तक का विमोचन

Ashwini Chopra: हरियाणा के करनाल से पूर्व सांसद और दैनिक पंजाब केसरी के एडिटर इन चीफ रहे स्वर्गीय अश्विनी चोपड़ा के 66वें जन्म दिवस पर 'एक शाम अश्विनी के नाम' कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम के दौरान 'इट्स माय लाइफ' पुस्तक का विमोचन किया गया। इस खास मौके पर BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत कई बड़ी हस्तियां कार्यक्रम में हुई शामिल हुई।

बता दें कि 'इट्स माय लाइफ' पुस्तक को लिखने की शुरुआत अश्विनी चोपड़ा ने की थी। इस किताब को उनकी पत्नी किरन चोपड़ा ने पूरा किया। कार्यक्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे थे। इस कार्यक्रम में अश्विनी चोपड़ा के पुराने मित्रों ने उनकी यादों को और उनके साथ बिताए हुए पलों को सबके साथ साझा कर शाम को खुशनुमा बना दिया। 

इस मौके पर विचार परिवार के वरिष्ठ अधिकारी, दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता, सांसद हंसराज हंस, बीजेपी नेता और भोजपुरी गायक मनोज तिवारी, बीजेपी नेता सतीष उपाध्याय, बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी, पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान कपिल देव, गायक सिद्धार्थ मोहन, भारत की प्रथम महिला आईपीएस अफसर किरण वेदी और कई राजनैतिक हस्तियों ने शिरकत की। इसके अलावा कार्यक्रम में वकील, डॉक्टर और कई अलग-अलग क्षेत्रों के दिग्गज भी शामिल हुए। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement