Friday, April 26, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र में होना है बाबा बागेश्वर का दो दिवसीय सत्संग, कांग्रेस कर रही विरोध, डिप्टी सीएम से कार्यक्रम की इजाजत न देने की अपील

महाराष्ट्र में होने वाले धीरेंद्र शास्त्री के सत्संग कार्यक्रम के खिलाफ महाराष्ट्र कांग्रेस ने मोर्चा खोल दिया है। पंडित धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस को पत्र लिखा है।

Reported By : Dinesh Mourya Written By : Sudhanshu Gaur Published on: March 16, 2023 18:58 IST
Baba Bageshwar Dham, Pandit Dhirendra Krishna Shastri- India TV Hindi
Image Source : FILE डित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री

मुंबई: पिछले कुछ समय से बाबा बागेश्वर धाम और पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री चर्चा में बने हुए हैं। वो देशभर के शहरों में सत्संग कार्यक्रम कर रहे हैं। वह भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए अभियान चला रहे हैं। सत्संग के क्रम में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का 18-19 मार्च को कार्यक्रम प्रस्तावित है। इस कार्यक्रम का कांग्रेस ने विरोध किया है। कांग्रेस ने कहा है कि सरकार को इस कार्यक्रम की अनुमति नहीं देनी चाहिए।  

 नाना पटोले ने डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस को लिखा पत्र 

महाराष्ट्र में होने वाले धीरेंद्र शास्त्री के सत्संग कार्यक्रम के खिलाफ महाराष्ट्र कांग्रेस ने मोर्चा खोल दिया है। पंडित धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस को पत्र लिखा है। इस पत्र में उन्होंने कहा है कि मुंबई से सटे मीरा-भायंदर इलाके में बाबा बागेश्वर धाम के कार्यक्रम को इजाजत नहीं दी जाए। बता दें कि 18 और 19 मार्च को बाबा बागेश्वर धाम का 2 दिनों का कार्यक्रम यहां होने वाला है। 

महाराष्ट्र प्रगतिशील विचारों वाला राज्य - नाना पटोले

नाना पटोले ने अपने पत्र में लिखा है कि महाराष्ट्र प्रगतिशील विचारों वाला राज्य है। ऐसे में अंधश्रद्धा फैलाने वाले और संत तुकाराम महाराज का अपमान करने वाले बाबा बागेश्वर के कार्यक्रम को इजाजत नहीं दी जानी चाहिए। अगर धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम को इजाजत दी गई तो जनता को गुमराह कर उनके भावनाओं और श्रद्धा से खिलवाड़ होगा। मेरी विनती है कि ऐसे कार्यक्रमों को इजाजत ना दें।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement