Saturday, May 04, 2024
Advertisement

अतीक अहमद और उसके बेटे उमर को राहत नहीं, कारोबारी से मारपीट के मामले में आरोप तय

कारोबारी से मारपीट मामले में माफिया अतीक अहमद और उसके बेटे उमर पर आरोप तय हुए हैं। कड़ी सुरक्षा में उमर को पुलिस कोर्ट से लखनऊ जेल ले गई। साबरमती जेल से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए अतीक पेश हुआ था ।

Shashi Rai Written By: Shashi Rai @km_shashi
Updated on: April 07, 2023 14:30 IST
अतीक अहमद- India TV Hindi
Image Source : PTI फाइल फोटो अतीक अहमद

कारोबारी से मारपीट मामले में माफिया अतीक अहमद और उसके बेटे उमर पर आरोप तय हुए हैं। कड़ी सुरक्षा में उमर को पुलिस कोर्ट से लखनऊ जेल ले गई। साबरमती जेल से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए अतीक पेश हुआ था। देवरिया जेल में रहते हुए लखनऊ के एक व्यापारी का अपहरण और फिर उसके साथ पिटाई के मामले में माफिया अतीक और उसके बेटे उमर की आज लखनऊ के सीबीआई कोर्ट में पेशी हुई। 

कारोबारी से मारपीट मामले में अतीक अहमद और उसके बेटे उमर पर आरोप तय

Image Source : INDIA TV
कारोबारी से मारपीट मामले में अतीक अहमद और उसके बेटे उमर पर आरोप तय

अतीक के भाई अशरफ की नहीं हो पाई पेशी

वहीं बरेली जेल में बंद माफिया डॉन अतीक अहमद के भाई अशरफ की भी जेल में अवैध तरीके से मुलाकात मामले में बरेली के ही कोर्ट में पेशी होनी थी, लेकिन उसकी तबियत खराब हो गई। कोर्ट ले जाने की प्रक्रिया के दौरान अशरफ का मेडिकल हुआ। इस दौरान अशरफ का बीपी लो पाया गया। बीपी लो होने की वजह से उसे आज कोर्ट में पेश नहीं किया जा सका । तबीयत खराब होने के चलते अशरफ को कोर्ट ले जाने के लिए आई पुलिस वापस लौट गई। 

दिल्ली के तिहाड़ जेल में शिफ्ट हो सकता है अतीक 

उमेश पाल अपहरण केस में माफिया अतीक अहमद सश्रम आजीवन कारावास की सजा काट रहा है। खबर ये भी थी कि अतीक अहमद को अब साबरमती जेल से जल्द ही ट्रांसफर किया जा सकता है। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर उसकी जेल बदली जा सकती है। अतीक अहमद को गुजरात की साबरमती जेल से हटाकर अब जल्द ही दिल्ली के तिहाड़ जेल में शिफ्ट किया जा सकता है। 

ये भी पढ़ें

अमित शाह ने साधा गांधी परिवार पर निशाना, कहा-'लोकतंत्र खतरे में नहीं बल्कि आपका परिवार खतरे में है'

कोलकाता: तीसरे दिन भी कुर्मी समुदाय का प्रदर्शन जारी, 64 ट्रेनें रद्द

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement