Friday, April 19, 2024
Advertisement

हैदराबाद में नशे के कारोबार पर कार्रवाई, 200 किलो गांजा जब्त, 3 लोगों को किया गया गिरफ्तार

पुलिस ने 200 किलो गांजा, तीन सेल फोन और एक चार पहिया वाहन (आयशर डीसीएम) को जब्त किया है। इन सब की कीमत 60 लाख रुपये बताई जा रही है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: March 20, 2023 9:41 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE (ANI) प्रतीकात्मक फोटो

हैदराबाद नारकोटिक एन्फोर्समेंट विंग (एच-न्यू) ने 200 किलोग्राम गांजा जब्त किया है और इस सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। लैंगर हाउस पुलिस के साथ एच-न्यू के अधिकारियों ने लैंगर हाउस पुलिस थाना क्षेत्र के अट्टापुर में अवैध रूप से गांजा रखने वाले दो ड्रग ट्रांसपोर्टरों और एक पेडलर को पकड़ा है।

कीमत 60 लाख रुपये बताई जा रही है

पुलिस ने 200 किलो गांजा, तीन सेल फोन और एक चार पहिया वाहन (आयशर डीसीएम) को जब्त किया है। इन सब की कीमत 60 लाख रुपये बताई जा रही है। आंध्र प्रदेश के ट्रांसपोर्टर सी. श्रीनिवास राव और ए. साथी बाबू एवं रंगारेड्डी जिले के एक ड्रग पेडलर हबीब को गिरफ्तार किया गया है, जबकि पांच अन्य आरोपी हैदराबाद के परवेज, जावेद, महाराष्ट्र के मंगेश और आंध्र प्रदेश के नागेश और पांडु फरार हैं।

गांजा के साथ तीन गिरफ्तार

Image Source : ANI
गांजा के साथ तीन गिरफ्तार

3 साल बाद आज दिल्ली के रामलीला मैदान पहुंच रहे हजारों किसान, देखें ट्रैफिक का हर अपडेट

आसानी से पैसा कमाने का झांसा दिया था

पुलिस के मुताबिक, पांडु और नागेश ने डीसीएम के ड्राइवर श्रीनिवास राव और साथी बाबू को राजमुंदरी से हैदराबाद तक गांजा पहुंचाकर आसानी से पैसा कमाने का झांसा दिया था। उन्होंने ट्रिप के लिए 1.20 लाख रुपये की पेशकश की। श्रीनिवास ने गांजा रखने के लिए ड्राइवर केबिन के ऊपर एक बॉक्स लगाकर अपने वाहन को मॉडिफाइड किया था। गांजा हैदराबाद में हबीब और परवेज को सौंपा जाना था।

यह खेप महाराष्ट्र के उस्मानाबाद में भेजी गई थी

शुरुआती जांच में पता चला है कि गांजे की यह खेप महाराष्ट्र के उस्मानाबाद में भेजी गई थी। विश्वसनीय सूचना पर एच-न्यू ने लैंगर हाउस पुलिस की मदद से गांजा जब्त कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

महाराष्ट्र के ठाणे में बागेश्वर धाम का बनेगा बड़ा मंदिर, आज भूमि पूजन में शामिल हो सकते हैं धीरेन्द्र शास्त्री

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement