Jharkhand News: रांची में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आईं छात्राएं, 3 की मौके पर हुई मौत

Jharkhand News: पुलिस सूत्रों ने बताया कि रांची से जमशेदपुर जा रहे ट्रक की चपेट में आने से तीन छात्राओं की मौत हो गई, जबकि एक अन्य छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam
Published on: August 09, 2022 22:55 IST
Jharkhand News- India TV Hindi News
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE Jharkhand News

Highlights

  • बुंडू थाना क्षेत्र के सूर्य मंदिर के निकट भीषण सड़क हादसा
  • छात्रा गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में भर्ती कराया गया
  • लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर लगाया जाम, पुलिस ने हटवाया

Jharkhand News: झारखंड की राजधानी रांची के रांची-जमशेदपुर राष्ट्रीय मार्ग-33 पर बुंडू थाना क्षेत्र के सूर्य मंदिर के निकट मंगलवार को एक सड़क दुर्घटना में तीन स्कूली छात्राओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल एक छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि रांची से जमशेदपुर जा रहे ट्रक की चपेट में आने से तीन छात्राओं की मौत हो गई, जबकि एक अन्य छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायल एक छात्रा को इलाज के लिए ग्रामीणों और पुलिस के सहयोग से अस्पताल ले जाया गया। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। 

 लोगों में आक्रोश, राष्ट्रीय राजमार्ग कर दिया जाम

उन्होंने बताया कि मृत छात्राएं बुंडू के भास्कर सरस्वती शिशु मंदिर सूर्य मंदिर परिसर अध्ययनरत थीं। इस हादसे के बाद लोगों में आक्रोश है। लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग जाम कर दिया। बाद में पुलिस ने जाम हटवाया। सड़क दुर्घटना में जिन छात्राओं की मौत हुई है उनकी पहचान बुंडू की रीमा कुमारी (कक्षा 8), जोशना कुमारी (कक्षा 6) एवं ज्योति कुमारी (कक्षा 7) के रूप में की गई है, जबकि सरायकेला की प्रिया कुमारी महतो (कक्षा 7) गंभीर रूप से घायल है।

गुरुग्राम: स्कूटी और कार में टक्कर, छात्र की मौत

एक अन्य खबर के मुताबिक, दिल्ली से सटे गुरुग्राम के फर्रुखनगर इलाके में एक तेज रफ्तार कार ने एक स्कूटी को टक्कर मार दी, जिससे उस पर सवार 12वीं कक्षा के एक छात्र की मौत हो गई, जबकि उसका सहपाठी इसमें घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि यह हादसा सोमवार दोपहर उस समय हुआ, जब दोनों छात्र स्कूल से घर लौट रहे थे। 

उन्होंने बताया कि कार चालक अपना वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया। उन्होंने बताया कि फर्रुखनगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर कार को जब्त कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि हादसे में मरने वाले छात्र की पहचान ललित और घायल पुष्पेंद्र के रूप में हुई है। सहायक उप निरीक्षक मंजीत सिंह ने कहा कि मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार के सदस्यों को सौंप दिया गया। कार चालक को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
navratri-2022