Monday, April 29, 2024
Advertisement

जानिए बेटे अनिल के बीजेपी में शामिल होने के बाद क्या बोले पिता एके एंटनी? कही ये बड़ी बात

एके एंटनी ने कहा कि भाजपा सिर्फ एकरूपता में विश्वास रखती है, जोकि देश के लिए खतरनाक है। वे देश के संवैधानिक मूल्यों को नष्ट कर रहे हैं।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: April 06, 2023 19:26 IST
Kerala, AK Antony, Anil Antony- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बेटे के बीजेपी में शामिल होने पर आया एके एंटनी का बयान

नई दिल्ली: देश के पूर्व रक्षा मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एके एंटनी के बेटे अनिल एंटनी आज बीजेपी में शामिल हो गए। अनिल को केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने पार्टी की सदस्यता दिलाई। बीजेपी में शामिल होने के बाद अम्निल ने कहा कि कांग्रेस एक भारतीय युवा होने के नाते मुझे ऐसा लगता है कि यह मेरी जिम्मेदारी और कर्तव्य है कि मैं प्रधानमंत्री के राष्ट्र निर्माण और राष्ट्रीय एकता के दृष्टिकोण में अपना योगदान दूं। 

कांग्रेस के कई नेताओं का धर्म सिर्फ एक परिवार की रक्षा करना - अनिल 

अनिल एंटनी ने कहा कि ये मेरा विश्वास है कि धर्मो रक्षति रक्षा। कांग्रेस के कई नेता मानते हैं कि उनका धर्म एक परिवार की रक्षा करना है, मेरा मानना है कि मेरा धर्म राष्ट्र की रक्षा। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के पास दुनिया के प्लेटफार्म पर भारत को मजबूत बनाने का विजन है।

बेटे के बीजेपी में शामिल होने के फैसले ने आहत किया - एके एंटनी 

वहीं बेटे के बीजेपी में शामिल होने के बाद पिता एके एंटनी ने कहा कि बेटे के बीजेपी में शामिल होने के फैसले ने उन्हें आहत किया है। उन्होंने कहा, "अनिल के भाजपा में शामिल होने के फैसले ने मुझे आहत किया है। यह बहुत ही गलत फैसला है। भारत का आधार एकता और धार्मिक सद्भाव है। 2014 के बाद, जब से मोदी सरकार सत्ता में आई, वे व्यवस्थित रूप से विविधता और धर्मनिरपेक्षता को कमजोर कर रहे हैं।"

एके एंटनी ने कहा कि भाजपा सिर्फ एकरूपता में विश्वास रखती है, जोकि देश के लिए खतरनाक है। वे देश के संवैधानिक मूल्यों को नष्ट कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं अपनी अंतिम सांस तक कांग्रेस का सच्चा सिपाही रहूंगा। उनकी वफ़ादारी हमेशा से ही कांग्रेस और नेहरू परिवार के प्रति रही है और आगे भी बनी रहेगी।

ये भी पढ़ें - 

राज्यसभा का सत्र अनिश्चितकाल के लिए स्थगित, जानिए कितना हुआ कामकाज और कितना हुआ हंगामा 

अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन को कोर्ट ने राहत देने से किया इंकार, ख़ारिज की अग्रिम जमानत याचिका

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement