Friday, May 10, 2024
Advertisement

Mizoram News: डॉक्टर के साथ बेटी के दुर्व्यवहार के लिए मिजोरम के मुख्यमंत्री ने मांगी माफी

Mizoram News: मुख्यमंत्री की बेटी मिलारी छांगते को सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक कथित वीडियो में एक क्लिनिक में एक डॉक्टर को पीटते देखा जा सकता है।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav
Published on: August 20, 2022 22:36 IST
Mizoram Cm Zoramthanga- India TV Hindi
Image Source : ANI Mizoram Cm Zoramthanga

Highlights

  • मिजोरम के मुख्यमंत्री ने डॉक्टर से मांगी माफी
  • सीएम की बेटी ने डॉक्टर को मारा था थप्पड़
  • विरोध में IMA मिजोरम के डॉक्टरों ने प्रदर्शन किया

Mizoram News: मिजोरम के मुख्यमंत्री जोरमथांगा ने अपनी बेटी द्वारा एक डॉक्टर के साथ किए गए दुर्व्यवहार के लिए शनिवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम खाते पर सार्वजनिक रूप से माफी मांगी और कहा कि वह अपनी बेटी के व्यवहार को किसी भी तरह सही नहीं ठहरा सकते। मुख्यमंत्री की बेटी मिलारी छांगते को सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक कथित वीडियो में एक क्लिनिक में एक डॉक्टर को पीटते देखा जा सकता है। इस घटना से चिकित्सकों में रोष है और शनिवार को आठ सौ से ज्यादा डॉक्टरों ने कथित हमले की निंदा करते हुए विरोध प्रदर्शन किया। 

IMA के डॉक्टरों में रोष व्याप्त

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की मिजोरम इकाई के सदस्यों ने आज काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों में से एक एल. हमार ने कहा कि छांगते ने बुधवार को आइजोल स्थित चर्म रोग विशेषज्ञ पर हमला किया था। उन्होंने बताया कि डॉक्टर ने छांगते से कहा कि उन्हें क्लिनिक पर अपॉइंटमेंट लेकर आना चाहिए था, जिसपर वह क्रुद्ध हो गईं और उन्होंने हमला किया। आईएमए की मिजोरम इकाई ने बयान में कहा, “हम चाहते हैं कि चिकित्सकों के साथ इस तरह का व्यवहार दोबारा न हो।” 

मुख्यमंत्री ने मांगी माफी

मुख्यमंत्री ने इंस्टाग्राम पर कहा कि उन्होंने चर्म रोग विशेषज्ञ के पास जाकर उनसे माफी मांगी। जोरमथांगा ने छांगते के विरुद्ध “कड़ी कार्रवाई” नहीं करने के लिए आईएमए को धन्यवाद दिया। मुख्यमंत्री ने कहा, “डॉक्टर के प्रति मेरी बेटी के व्यवहार के बचाव में हमें कुछ नहीं कहना। हम जनता और डॉक्टर से माफी मांगते हैं।” इससे पहले छांगते के भाई रामथानसियामा ने भी सोशल मीडिया पर माफी मांगी थी। उन्होंने कहा था कि मानसिक तनाव के कारण उनकी बहन ने आपा खो दिया था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement