Sunday, April 28, 2024
Advertisement

स्पाइसजेट के प्लेन का टायर फटने से मचा हड़कंप, सामने आई ये बात

स्पाइसजेट के एक विमान का मंगलवार को टायर फट गया। ये विमान सुबह दुबई से कोच्चि आ रहा था। हालांकि इस हादसे में किसी को जान-माल का नुकसान नहीं हुआ है।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: July 05, 2023 7:41 IST
SpiceJet plane- India TV Hindi
Image Source : FILE स्पाइसजेट प्लेन

नई दिल्ली: स्पाइसजेट के एक विमान का मंगलवार को टायर फटने से हड़कंप मच गया। ये विमान सुबह दुबई से कोच्चि आ रहा था। हालांकि गनीमत ये रही कि विमान आसानी से उतर गया। विमानन कंपनी ने कहा कि विमान के उतरने के बाद उसके टायर फटने का पता चला। 

फिलहाल विमान में सवार यात्रियों की संख्या पता नहीं चल पाई है। कंपनी ने एक बयान में कहा, ‘‘स्पाइसजेट ने चार जुलाई को बोइंग 737 विमान से दुबई और कोच्चि के बीच उड़ान संख्या एसजी-17 संचालित की। विमान के उतरने के बाद निरीक्षण के दौरान उसका दूसरा टायर फटा हुआ पाया गया।’’ बयान के मुताबिक, विमान के उड़ान भरने और उतरने के दौरान सभी तकनीकी मानदंड सामान्य थे।

उड़ान के बाद सभी सिस्टम पैरामीटर सामान्य थे: स्पाइसजेट के प्रवक्ता 

इस मामले में स्पाइसजेट के प्रवक्ता का बयान सामने आया है। उन्होंने बताया, '4 जुलाई को स्पाइसजेट बोइंग 737 ने उड़ान SG-17, दुबई (DXB) - कोचीन (COK) ऑपरेट की। उड़ान के बाद एनओ 2 के आसपास घूमने के दौरान पाया गया कि टायर फट गया है। उड़ान के दौरान और उड़ान के बाद सभी सिस्टम पैरामीटर सामान्य थे और लैंडिंग स्मूथ थी।' 

गौरतलब है कि हालही में इस एयरलाइन (स्पाइसजेट) ने सिटी यूनियन बैंक का कर्ज चुकाया था। जिस वजह से वह चर्चा में रही थी।  (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें: 

IMD Weather Update:  दिल्ली में आज कैसा रहेगा मौसम, कहां होगी बारिश? यूपी-बिहार समेत जानें अन्य राज्यों का हाल 

SCO शिखर सम्मेलन में चीन को लगा बड़ा झटका, भारत ने BRI प्रोजेक्ट को किया खारिज

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement