Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Uttarakhand: SDM ने बीजेपी विधायक से जान का खतरा बताते हुए दर्ज कराई शिकायत, मांगी सुरक्षा

एसडीएम एसएस सैनी ने इस मामले में अपनी सुरक्षा की भी मांग की है। उन्होंने कहा कि विधायक अनावश्यक काम का प्रेशर बना रहे थे। 

Rituraj Tripathi Written by: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: May 29, 2022 8:48 IST
BJP MLA Durgeshwar Lal- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK/DURGESH.BRO.1 BJP MLA Durgeshwar Lal

Highlights

  • SDM ने बीजेपी विधायक से जान का खतरा बताया
  • पुरोला के एसडीएम एसएस सैनी ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत
  • कहा- बीजेपी विधायक दुर्गेश्वर लाल अनावश्यक काम का प्रेशर बना रहे थे।

Uttarakhand: उत्तराखंड के उत्तरकाशी से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। पुरोला के एसडीएम एसएस सैनी (SDM SS Saini) ने शनिवार को पुलिस में ये शिकायत दर्ज कराई है कि स्थानीय बीजेपी विधायक दुर्गेश्वर लाल से उन्हें जान का खतरा है। सैनी ने कहा कि अगर उनके साथ कोई अनहोनी होती है, तो उसके लिए स्थानीय विधायक जिम्मेदार होंगे। 

एसडीएम एसएस सैनी (SDM SS Saini)ने इस मामले में अपनी सुरक्षा की भी मांग की है। उन्होंने कहा कि विधायक अनावश्यक काम का प्रेशर बना रहे थे। सैनी ने ये भी आरोप लगाया है कि विधायक द्वारा उन्हें सोशल मीडिया पर बदनाम करने की भी कोशिश की जा रही है।

SDM ने पुरोला पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई शिकायत  

एसडीएम ने विधायक के खिलाफ पुरोला पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ भ्रामक जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट की जा रही है। इस दौरान ये भी कहा जा रहा है कि विधायक अपने क्षेत्र में अतिक्रमण विरोधी अभियान चलाए जाने से नाराज थे। इसी वजह से एसडीएम और विधायक के बीच मन-मुटाव हो गया है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement