Monday, May 13, 2024
Advertisement

दिल्ली विधानसभा से शर्मिंदा करने वाली तस्वीर! विधानसभा में सिख विधायक की पगड़ी उतारी?

दिल्ली विधानसभा की आज जो तस्वीरें आईं वो लोकतन्त्र को शर्मिंदा करनेवाली तस्वीरें हैं। विधानसभा के अंदर एक सिख विधायक के साथ बदसलूकी की गई।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 03, 2019 23:59 IST
MLA Maninderjeet Singh Sirsa- India TV Hindi
MLA Maninderjeet Singh Sirsa

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा की आज जो तस्वीरें आईं वो लोकतन्त्र को शर्मिंदा करनेवाली तस्वीरें हैं। विधानसभा के अंदर एक सिख विधायक के साथ बदसलूकी की गई। अकाली दल के MLA मनजिंदर सिंह सिरसा ने रोते रोते बताया कि उन्हें विधानसभा में जमीन पर गिरा दिया गया और उनके साथ मारपीट की गई। इतना ही नहीं उनकी पगड़ी उछाली गई। वो चिल्लाते रहे कि पगड़ी मत उछालो, मैं सिख हूं लेकिन किसी ने नहीं सुनी। उल्टे केजरीवाल की पार्टी के विधायक भी मार्शल्स को उनके साथ बदसलूकी का हुक्म देते रहे।

दरअसल सिख विरोधी दंगों के मामले में केजरीवाल की सरकार चुपके से कांग्रेस को क्लीन चिट देने की कोशिश कर रही थी। बीजेपी और अकाली दल के विधायकों ने केजरीवाल की ये चालाकी पकड़ ली और इसका विरोध किया तो बीजेपी और अकाली दल के विधायकों को सदन से बाहर निकाल दिया गया। लेकिन अकाली दल के MLA मनजिंदर सिंह सिरसा ने ज्यादा विरोध किया तो उनके साथ बदसलूकी की गई।

विधान सभा से बाहर निकाले जाने के बाद सिरसा ने विधान सभा के बाहर विरोध जताया और पूरी बात बतायी। उन्होंने कहा कि पहली बार ऐसा हुआ है कि किसी सिख की पगड़ी उतार कर उसे सदन से बाहर फेंका गया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement