Friday, May 17, 2024
Advertisement

बीफ पर बयानों से मोदी नाखुश, अमित शाह ने पार्टी नेताओं को लगाई फटकार

नई दिल्ली: दादरी घटना और गोमांस विवाद पर अपने नेताओं के विवादास्पद बयानों के कारण बाहरी आलोचनाओं और पार्टी में बढ़ती बेचैनी के बीच भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने ऐसे नेताओं को तलब कर

PTI PTI
Updated on: October 18, 2015 20:18 IST
अमित शाह ने पार्टी...- India TV Hindi
अमित शाह ने पार्टी नेताओं को लगाई फटकार

नई दिल्ली: दादरी घटना और गोमांस विवाद पर अपने नेताओं के विवादास्पद बयानों के कारण बाहरी आलोचनाओं और पार्टी में बढ़ती बेचैनी के बीच भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने ऐसे नेताओं को तलब कर ऐसे बयान देने पर फटकार लगाई। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ऐसे बयानों पर गहरी अप्रसन्नता व्यक्त कर चुके हैं।

वरिष्ठ भाजपा नेताओं को किया तलब

पार्टी के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने बताया कि शाह ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, केंद्रीय मंत्री संजीव बलियान, सांसद साक्षी महाराज और विधायक संगीत सोम को कार्यालय में तलब किया और उन्हें फटकार लगाई और ऐसे बयानों के प्रति चेतावनी दी जिससे मोदी सरकार के विकास के सकारात्मक एजेंडे के पटरी से उतरने का खतरा है।

विवादास्पद बयानों के लिए लगाई फटकार

उन्होंने कहा, खट्टर, बलियान, साक्षी महाराज, सोम को अमित शाह ने अपने कार्यालय में तलब किया और उनके विवादास्पद बयानों के लिए उन्हें फटकार लगाई क्योंकि इसके कारण मोदी सरकार का रोजगार सृजित करने, गरीबी उन्मूलन और विकास का सकारात्मक एजेंडा कुछ हद तक पटरी से उतर गया है।

पार्टी को दिया संदेश कि ग़ैरज़रूरी बयानों से बचें

भाजपा पदाधिकारी ने कहा कि संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री महेश शर्मा से टेलीफोन पर इस विषय पर नाशुखी व्यक्त की गई। उन्होंने कहा, इसके साथ ही पूरी पार्टी में नेताओं को यह संदेश देने का प्रयास भी किया गया है कि अनावश्यक विवाद पैदा करने वाले बयान देने से बचें। ऐसे बयान देने वालों को पार्टी की नाखुशी भी व्यक्त की गई।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement