Thursday, May 02, 2024
Advertisement

AAP नेता संजय सिंह को सता रहा केजरीवाल की मौत का डर, कहा- उनके खिलाफ साजिश हो रही है

संजय सिंह ने कहा कि केजरीवाल के खिलाफ साजिश हो रही है, उनके साथ किसी भी तरह का हादसा हो सकता है। उन्होंने चुनाव आयोग और राष्ट्रपति से इसकी शिकायत करने की बात भी कही

Shakti Singh Edited By: Shakti Singh
Published on: April 19, 2024 11:59 IST
Arvind Kejriwal and Sanjay Singh- India TV Hindi
Image Source : X/AAM AADMI PARTY अरविंद केजरीवाल और संजय सिंह

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में एलजी, ईडी, और तिहाड़ जेल के अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। संजय सिंह ने कहा कि केजरीवाल के खिलाफ साजिश हो रही है। उनके खिलाफ झूठी खबरें फैलाई जा रही हैं। सुगर का मरीज होने के बावजूद उन्हें इंसुलिस नहीं समय पर नहीं दिया जा रहा है। उनके साथ किसी भी तरह का हादसा हो सकता है। उनके साथ एक आतंकवादी की तरह व्यवहार हो रहा है। संजय सिंह ने यह भी कहा कि वह इस मामले की शिकायत चुनाव आयोग और राष्ट्रपति से करेंगे।

आम आदमी पार्टी की प्रेस कॉन्फ्रेंस में संजय सिंह ने कहा केजरीवाल पर एलजी के अधिकारी, ईडी के अधिकारी और जेल प्रशासन के अधिकारी झूठी और भ्रामक खबरें फैलाते हैं। क्या ये लोग किसी बहाने से जहर देने की साजिश कर रहे हैं, क्या उन्हें मारने की साजिश कर रहे हैं? अरविंद केजरीवाल 30 साल से सुगर के मरीज हैं। वह इंसुलिन लेते हैं। किसी भी सुगर के मरीज को समय पर इंसुलिन ना मिले तो जान जा सकती है।

केजरीवाल के साथ आतंकी जैसा व्यवहार 

संजय सिंह ने कहा "मैंने अपनी पेशी के दौरान एक बयान दिया था कि केजरीवाल के खिलाफ साजिश हो रही है। मैं जानता हूं कि बीजेपी किसी की जान लेने तक बात कर सकती है। केजरीवाल के साथ जेल में किसी भी तरह का हादसा हो सकता है। केजरीवाल के साथ एक आतंकवादी की तरह व्यवहार किया जाता है। ईडी, जेल अधिकरी और एलजी ऑफिस के अधिकारी झूठी और भ्रामक खबर फैलाते हैं।  किसी भी कैदी के खान-पान को सार्वजनिक नहीं किया जा सकता है। तो ईडी ने केजरीवाल का फर्जी डाइट चार्ट कैसे जारी किया। क्या उनको जहर देने की साजिश कर रहे हैं?"

राष्ट्रपति से करेंगे शिकायत

संजय सिंह ने कहा "केजरीवाल इंसुलिन लेते हैं, ये सबको पता है, ये उनको क्यों नहीं दी जा रही है। ये सब पीएम के इशारे पर हो रहा है। जेल प्रसाशन केजरीवाल को इन्सुलिन क्यों नहीं दे रहा है। जबतक पीएम की तरफ से इशारा नहीं होता तब तक ऐसा नहीं हो सकता है। हम लोग चुनाव आयोग में शिकायत करेंगे। दोषी अधिकारी को बर्खास्त करने की मांग करेंगे। राष्ट्रपति से भी शिकायत करेंगे।"

यह भी पढ़ें-

वोटिंग की पॉजिटिव खबर: जम्मू-कश्मीर में दिखा खूबसूरत नजारा, बैंड बाजे के साथ दुल्हन को लेकर वोट डालने पहुंचे दूल्हे

वोटिंग की पॉजिटिव खबर: पहले मतदान फिर ससुराल, विदाई से पहले दुल्हन ने डाला वोट, मेहंदी भरे हाथों में लगवाई स्याही

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement