Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'पीएम तो छोड़िए, उन्हें संयोजक का पद भी नहीं मिला', सुशील मोदी का नीतीश पर तंज

दिल्ली में हुई विपक्षी दलों की बैठक में भाग लेने ममता बनर्जी, लालू प्रसाद यादव, नीतीश कुमार और अखिलेश यादव समेत कई प्रमुख नेता पहुंचे हुए थे। इस बैठक पर सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार बैठक में गए थे कि उन्हें संयोजक बनाया जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

Subhash Kumar Written By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Published on: December 20, 2023 21:15 IST
नीतीश कुमार पर सुशील मोदी का तंज।- India TV Hindi
Image Source : PTI नीतीश कुमार पर सुशील मोदी का तंज।

देश की राजधानी नई दिल्ली में बुधवार को विपक्षी दलों के गठबंधन I.N.D.I.A की चौथी बैठक आयोजित की गई थी। इस बैठक में कई प्रस्ताव पास किए गए लेकिन किसी भी बड़े फैसले की कोई भी खबर सामने नहीं आई। यहां तक की विपक्षी दलों ने सीट शेयरिंग पर भी कोई फैसला नहीं किया है। बैठक के बाद जारी चर्चाओं के बीच अब भाजपा सांसद सुशील कुमार मोदी ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर तीखा व्यंग्य कसा है। आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा।

संयोजक बनने गए थे नीतीश- सुशील मोदी

दिल्ली में हुई विपक्षी दलों की बैठक में भाग लेने ममता बनर्जी, लालू प्रसाद यादव, नीतीश कुमार और अखिलेश यादव समेत कई प्रमुख नेता पहुंचे हुए थे। इस बैठक पर सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार बैठक में गए थे कि उन्हें संयोजक बनाया जाएगा। हालांकि, किसी ने उनका नाम तक प्रस्तावित नहीं किया और अरविंद केजरीवाल व ममता बनर्जी ने मल्लिकार्जुन खरगे का नाम प्रस्तावित किया।

नीतीश कुमार को गलतफहमी
भाजपा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि इस दुनिया में हर कोई सत्ता का उपदेश देता है। जिसके पास 44 विधायक हों, उसका नाम कोई क्यों प्रस्तावित करेगा? सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार को ये गलतफहमी है, उन्होंने बीजेपी इसलिए छोड़ी ताकि वो प्रधानमंत्री बन सकें। पीएम का पद तो छोड़िए, उन्हें संयोजक का पद भी नहीं मिला।

चाय बिस्किट तक सीमित रही बैठक- जेडीयू सांसद

इंडिया एलायंस की बैठक पर जदयू सांसद सुनील कुमार पिंटू ने कहा है कि कल की बैठक में कई दलों के बड़े नेता गठबंधन में हिस्सेदारी के लिए आए थे। लेकिन इस पर कोई चर्चा नहीं हो सकी। कल की बैठक चाय-बिस्कुट तक ही सीमित रही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हाल ही में कहा था कि उनके पास फंड की कमी है और वे 138 रुपये, 1380 रुपये या 13,800 रुपये का चंदा मांग रहे हैं। अभी तक चंदा आना बाकी है। इसलिए, कल की बैठक बिना किसी गंभीर मुद्दे पर चर्चा के, बिना समोसे के सिर्फ चाय और बिस्कुट पर खत्म हो गई।

ये भी पढ़ें- उपराष्ट्रपति धनखड़ के अपमान पर बुरी तरह भड़के योगी आदित्यनाथ, विपक्ष को यूं लगाई फटकार

ये भी पढ़ें- उपराष्ट्रपति धनखड़ के अपमान पर बुरी तरह भड़के योगी आदित्यनाथ, विपक्ष को यूं लगाई फटकार
 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement