Friday, May 03, 2024
Advertisement

'कांग्रेस पार्टी को क्यों पेट में दर्द हो रहा है', केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने ऐसा क्यों कहा?

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा है कि उसके पेट में क्यों दर्द हो रहा है? जबकि बीजेपी केवल अपने कार्यकर्ताओं को चुनावी मैदान में उतार रही है। शेखावत ने ये भी कहा कि ये सब उनकी समझ से बाहर है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: September 27, 2023 12:36 IST
गजेंद्र सिंह शेखावत- India TV Hindi
Image Source : ANI गजेंद्र सिंह शेखावत

नई दिल्ली: बीजेपी द्वारा अपने कई सांसदों को विधानसभा चुनावों में उतारने को लेकर वह कांग्रेस के निशाने पर है। कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी विधानसभा चुनावों में हार के डर से अपने बड़े नेताओं को मैदान में उतार रही है। कांग्रेस के इसी बयान पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का बयान सामने आया है। 

गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा, 'बीजेपी अपने केंद्रीय मंत्री को नहीं उतार रही है बल्कि अपने कार्यकर्ताओं को उतार रही है। अपने कार्यकर्ता का जहां जैसा उपयोग है, उस दृष्टिकोण से उपयोग कर रही है। मुझे लगता है कि इससे कांग्रेस पार्टी को क्यों पेट में दर्द हो रहा है, इसका कारण मुझे समझ नहीं आ रहा है।'

क्या है पूरा मामला?

बीजेपी ने सोमवार को कुल 39 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की थी। इसमें केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, प्रह्लाद सिंह पटेल और फग्गन सिंह कुलस्ते के नाम शामिल हैं। इनके अलावा जिन सांसदों को विधानसभा चुनाव के लिए टिकट दिया गया है, उनमें राकेश सिंह, गणेश सिंह, रीति पाठक और उदय प्रताप सिंह शामिल हैं। ये सभी लोकसभा के सदस्य हैं।

बीजेपी द्वारा अपने बड़े नेताओं को विधानसभा चुनावों में उतारे जाने पर मुख्य विपक्षी दल के मीडिया विभाग के प्रमुख पवन खेड़ा ने यह दावा किया था कि मध्य प्रदेश में जिन लोगों ने चोरी-छिपे सरकार बनाई, जनता उन्हें सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाने जा रही है।

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने भी बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा था कि जो लगातार केंद्रीय मंत्री, सांसद बने हुए थे उनको अगर विधानसभा में उतारा जा रहा है, इसका मतलब यह है कि मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी हारने वाली है और इस भय से वे बड़े-बड़े योद्धाओं को उतार रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 

BJP नेता शाहनवाज हुसैन की तबीयत को लेकर बड़ा अपडेट, कल शाम को पड़ा था हार्ट अटैक

दुनिया के सबसे ज्यादा साइकिल फ्रेंडली शहर कौन से हैं? ये रही लिस्ट

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement