Monday, May 13, 2024
Advertisement

जेपी नड्डा का कार्यकाल बढ़ाया गया, कब तक बने रहेंगे बीजेपी के अध्यक्ष? गृह मंत्री अमित शाह ने दी जानकारी

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का कार्यकाल बढ़ा दिया गया है। गृह मंत्री अमित शाह ने इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने कहा है कि साल 2024 का चुनाव नड्डा की अध्यक्षता में ही लड़ेंगे। नड्डा ने संगठन के विस्तार में अहम भूमिका निभाई है।

Reported By : Devendra Parashar Written By : Rituraj Tripathi Updated on: January 17, 2023 16:20 IST
JP Nadda- India TV Hindi
Image Source : FILE जेपी नड्डा के कार्यकाल को बढ़ा दिया गया है

नई दिल्ली: बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के कार्यकाल को बढ़ा दिया गया है। गृह मंत्री अमित शाह ने बताया है कि नड्डा के कार्यकाल को एक साल के लिए बढ़ाया गया है। नड्डा की अध्यक्षता में ही लोकसभा का चुनाव लड़ा जाएगा और जून 2024 तक जेपी नड्डा बीजेपी के अध्यक्ष रहेंगे। शाह ने ये भी कहा कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी ने अच्छा प्रदर्शन किया है। मोदी की लोकप्रियता को वोट में बदलने में नड्डा कामयाब रहे हैं। मन की बात को जन कार्यक्रम बनाने में बीजेपी कामयाब रही है। 2024 में 2019 से भी ज्यादा सीटें जीतेंगे।  

शाह ने कहा कि बीजेपी की नीतियों को घर-घर पहुंचाने में नड्डा का योगदान अहम है। उनके नेतृत्व में बीजेपी ने कई चुनाव जीते। अपना बूथ सबसे मजबूत अभियान में भी उन्होंने अहम भूमिका निभाई। नड्डा ने संगठन को मजबूत किया और उसके विस्तार में उनका योगदान बहुत बड़ा है। 

बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में नड्डा ने क्या कहा था?

सोमवार को दिल्ली में हुई बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में नड्डा ने कहा था कि इस साल 9 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों में पार्टी को जीत हासिल करनी होगी। लोकसभा चुनाव में जीतना है तो शुरुआत इन 9 चुनावों में जीत से करनी होगी। नड्डा ने ये भी कहा था कि हमें 72 हजार बूथों को मजबूत करना है। कमजोर बूथ को ठीक करना है। एक लाख तीस हजार बूथ तक बीजेपी पहुंच गई है। 

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement