पेट्रोल-डीजल के बढ़ रहे दामों के बीच राहुल गांधी ने PM मोदी पर कसा तंज, डेली रुटीन को लेकर कही ये बात

देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बीते 9 दिन में 8 दिन बढ़ोतरी हुई है। इसी मुद्दे को लेकर राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। 

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 30, 2022 13:50 IST
Rahul Gandhi- India TV Hindi News
Image Source : PTI Rahul Gandhi

Highlights

  • राहुल गांधी ने PM मोदी पर ट्विटर के जरिए कसा तंज
  • राहुल गांधी ने शेयर की पीएम मोदी की डेली टू डू लिस्ट
  • पीएम मोदी रोज सुबह यही सोचते होंगे कि पेट्रोल-डीजल-गैस का रेट कितना बढ़ाऊं- राहुल

नई दिल्ली: पेट्रोल-डीजल के बढ़ रहे दामों के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है।  राहुल ने ट्वीट कर बताया है कि पीएम मोदी की डेली टू डू लिस्ट (Daily To-Do List) कैसी है। 

राहुल के मुताबिक, पीएम मोदी रोज सुबह यही सोचते होंगे कि पेट्रोल-डीजल-गैस का रेट कितना बढ़ाऊं, लोगों की ‘खर्चे पे चर्चा’ कैसे रुकवाऊं, युवाओं को रोजगार के खोखले सपने कैसे दिखाऊं, आज किस सरकारी कंपनी को बेचूं और किसानों को और लाचार कैसे करूं। राहुल गांधी ने इस ट्वीट के साथ हैशटैग 'रोज सुबह की बात' भी लिखा है। 

बता दें कि देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बीते 9 दिन में 8 दिन बढ़ोतरी हुई है। हालांकि इंटरनेशनल मार्केट में कच्चे तेल की कीमतों में गिरावट हुई है, फिर भी देश में पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ रहे हैं। दिल्ली में पेट्रोल 101 रुपए प्रति लीटर के पार हो गया है। 

बता दें कि 22 मार्च को ईंधन में सबसे पहले 80 पैसे बढ़े थे। उसके बाद 23 मार्च को 80 पैसे, 25 मार्च को 80 पैसे, 26 मार्च को 80 पैसे, 27 मार्च को 50 पैसे, 28 मार्च को 30 पैसे, 29 मार्च को 80 पैसे और 30 मार्च को 80 पैसे की बढ़ोतरी हुई। 

दिल्ली में इस समय पेट्रोल की कीमत 101.01 रुपए प्रति लीटर है और डीजल की कीमत 92.27 रुपए प्रति लीटर है।

मुंबई में पेट्रोल की कीमत 115.88 रुपए प्रति लीटर है और डीजल की कीमत 100.10 रुपए प्रति लीटर है।  

Latest India News

navratri-2022