Friday, May 03, 2024
Advertisement

Coronavirus Lockdown: मासूम बेटे के इलाज के लिए 30 किमी पैदल चली महिला

कोरोनावायरस के संक्रमण को रोकने के लिए किए गए लॉकडाउन की वजह से अपने बीमार एक साल के मासूम बेटे के इलाज के लिए एक महिला गुरुवार को तीस किलोमीटर पैदल चलकर अस्पताल पहुंची।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 27, 2020 11:49 IST
Coronavirus Lockdown: मासूम बेटे के इलाज के लिए 30 किमी पैदल चली महिला- India TV Hindi
Coronavirus Lockdown: मासूम बेटे के इलाज के लिए 30 किमी पैदल चली महिला

चित्रकूट: कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए किए गए लॉकडाउन की वजह से अपने बीमार एक साल के मासूम बेटे के इलाज के लिए एक महिला गुरुवार को तीस किलोमीटर पैदल चलकर अस्पताल पहुंची। चित्रकूट जिले के ऐंचवारा गांव की रहने वाली महिला माया देवी अपने पूरे परिवार के साथ मध्य प्रदेश के गुप्तगोदावरी के पास रहती है। दो दिन से उसके एक साल के बेटे की तबियत खराब चल रही थी।

Related Stories

भारत के किस राज्य में कोरोना के कितने मरीज, देखिए पूरी लिस्ट

गुरुवार की तड़के जब ज्यादा तबियत खराब हुई तो महिला इलाज कराने के लिए गुप्तगोदावरी से चित्रकूट की तीस किलोमीटर की दूरी पैदल चलकर कर्वी आयी और एक निजी अस्पताल में अपने बेटे का इलाज करवाया।

माया देवी ने शुक्रवार को बताया कि उसके बेटे की तबियत बहुत ज्यादा खराब थी। गुरुवार तड़के जब बेटे गुप्तगोदावरी से पैदल चली तो रास्ते में कोई वाहन नहीं मिला। कई पुलिसकर्मियों से मदद की गुहार लगाई लेकिन लॉक डाउन की वजह से किसी ने मदद नहीं की। उसने बताया कि चित्रकूट पहुंचकर बच्चे का इलाज करवाया है, अब बच्चे की तबियत काफी ठीक है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement