Friday, April 26, 2024
Advertisement

मिस उत्तराखंड के लिए मुसीबत बना इंस्टाग्राम अकाउंट, युवक भेजने लगा अश्लील संदेश

उत्तर प्रदेश के बरेली में उत्तराखंड की एक मॉडल को इंस्टाग्राम पर भेजी गई फ्रेंड् रिक्वेस्ट स्वीकार नहीं करने पर अश्लील मेसेज भेजने का मामला सामने आया है

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 19, 2019 19:27 IST
 Instagram account become problem for former Miss Uttarakhand after youth send vulgar messages- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV  Instagram account become problem for former Miss Uttarakhand after youth send vulgar messages

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली में उत्तराखंड की एक मॉडल को इंस्टाग्राम पर भेजी गई फ्रेंड् रिक्वेस्ट स्वीकार नहीं करने पर अश्लील मेसेज भेजने का मामला सामने आया है। मॉडल और उसके पिता ने इस सम्बन्ध में पुलिस से शिकायत की है पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आईटी एक्ट में मामले को दर्ज करते हुए आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है।

मॉडल नेहा राज उत्तराखंड की पूर्व मिस उत्तरांखड के खिताब जीतने के साथ एम टीवी के एक शो को होस्ट भी कर रही है। मॉडल नेहा राज के मुताबिक एक युवक ने उसे इंस्टाग्राम पर फ्रेंड्स रिक्वेस्ट भेजी थी जब उसने युवक की रिक्वेस्ट स्वीकार नहीं की तो युवक ने उनके फोटो मेसेज में भेजकर अश्लील बातें लिखने लगा और देख लेने की धमकी देने लगा। युवक की बात से परेशान होकर मॉडल नेहा राज ने अपने पिता के साथ युवक के खिलाफ थाना बारादरी में तहरीर दर्ज करवाई। मॉडल का यह कहना भी कहना है युवक की हरकत से बेहद परेशान है उन्हें अपनी चिंता होने लगी है मॉडल ने यह भी कहा कि वह शो में अक्सर जाने से पहले प्रोग्राम की लोकेशन शेयर करती है।

आपको बता दें मॉडल नेहा राज उत्तराखंड की सौंदर्य प्रतियोगिता के साथ कई राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता के साथ कई एल्बम में काम कर रही है मॉडल इन दिनों नोएडा में रहकर अपने कई प्रोजेक्ट पर भी काम कर रही हैं। वहीं एसएसपी शैलेश पांडेय का कहना है कि थाना बारादरी में एक शिकायत मिली है कि एक महिला सोशल साइट प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अश्लील कमेंट करने का मामला सामने आया है। सम्बंधित मामले में तत्काल अभियुक्त पंजीकृत करके अग्रिम कार्यवाही की जा रही है जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कार्यवाही की जायेगी।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement