Friday, March 29, 2024
Advertisement

कोरोना का प्रकोप रहने तक जारी रहे प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना: मायावती

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने केंद्र सरकार से मांग की है कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना को नवंबर तक नहीं बल्कि कोरोना महामारी का प्रकोप रहने तक जारी रखा जाए।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 01, 2020 13:41 IST
Mayawati says, Pradhan Mantri Garib Kalyan Yojana should be continued till corona ends- India TV Hindi
Image Source : PTI Mayawati says, Pradhan Mantri Garib Kalyan Yojana should be continued till corona ends

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने केंद्र सरकार से मांग की है कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना को नवंबर तक नहीं बल्कि कोरोना महामारी का प्रकोप रहने तक जारी रखा जाए। बुधवार को किए एक ट्वीट में मायावती ने कहा, ''कोरोना वायरस व उसके कारण लॉकडाउन की पाबन्दी और बेरोजगारी आदि की जबरदस्त मार से पीड़ित देशवासियों को भुखमरी की असहनीय स्थिति से बचाने के लिए ‘पीएम गरीब कल्याण अन्न योजना’ नवम्बर तक नहीं बल्कि देश में कोरोना वायरस का प्रकोप रहने के जारी रहनी चाहिए, बसप की यह माँग है।"

Related Stories

बसपा प्रमुख मायावती ने अपने अगले ट्वीट में कहा, "कर्नाटक के बेल्लारी में कोरोना से मौत होने पर शवों को गड्डे में फेंकने की घटना मानवता को शर्मसार करने वाला है। कोरोना मरीजों के साथ क्रूर व्यवहार की शिकायतें तो आम बात है, किन्तु उनकी लाशों के साथ इस प्रकार की दरिन्दगी के लिए वहां की सरकार दोषियों को जरूर सजा दे।"

गौरतलब है कि मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नवंबर माह तक पीएम गरीब कल्याण अन्न योजना जारी रहने की घोषणा की थी।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement