Thursday, May 09, 2024
Advertisement

कार पार्किंग को लेकर हुआ था विवाद, युवक को पीट पीट कर मार डाला, आरोपी अभी भी पुलिस के हाथों से दूर

दिल्ली सीमा से दो किलोमीटर दूर गाजियाबाद जिले में पार्किंग विवाद को लेकर दिल्ली पुलिस के एक सेवानिवृत्त सहायक दारोगा के बेटे की ईंट से कथित रूप से ताबड़तोड़ प्रहार करके हत्या कर दी गयी थी। आरोपी अभी भी पुलिस के गिरफ्त से दूर हैं।

Reported By : Sanjay Sah Edited By : Pankaj Yadav Updated on: October 28, 2022 14:30 IST
दिल्ली पुलिस से सब इंस्पेक्टर के पद से सेवानिवृत्त दरोगा कुंवरपाल के बेटे वरुण सिंह की पीट पीट कर हत- India TV Hindi
दिल्ली पुलिस से सब इंस्पेक्टर के पद से सेवानिवृत्त दरोगा कुंवरपाल के बेटे वरुण सिंह की पीट पीट कर हत्या कर दी गई थी।

गाजियाबाद जिले में सड़क किनारे एक भोजनालय के पास कार पार्किंग को लेकर हुए विवाद के बाद एक व्यक्ति की कथित रूप से पीट-पीटकर हत्या किए जाने के मामले में पुलिस की पांच टीम हमलावरों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही हैं । अपर पुलिस अधीक्षक एएसपी (द्वितीय) ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया,'' पुलिस ने राजपुर गांव में आरोपियों के आवासों पर कई बार छापेमारी की लेकिन वे फरार हो गए। अब हमारी टीम उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही हैं।'' मृतक की पहचान टीला मोड़ क्षेत्र के जावली गांव के निवासी वरुण उर्फ अरुण के रूप में हुई है । 

पार्किंग विवाद को लेकर हुआ था विवाद

गौरतलब हैं कि दिल्ली सीमा से दो किलोमीटर दूर गाजियाबाद जिले में पार्किंग विवाद को लेकर दिल्ली पुलिस के एक सेवानिवृत्त सहायक दारोगा के बेटे की ईंट से कथित रूप से ताबड़तोड़ प्रहार करके हत्या कर दी गयी थी। पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया था कि दिल्ली पुलिस के सेवानिवृत्त सहायक उपनिरीक्षक कुंवरपाल सिंह का बेटा वरुण मंगलवार की रात टीला मोड़ थाना क्षेत्र स्थित एक ढाबे पर खाना खाने गया था और उसने अपनी कार एक अन्य कार के पास खड़ी कर दी थी, जिससे उसका दरवाजा नहीं खुल पा रहा था। इस मामले को लेकर दूसरी कार से आये लोगों का वरुण से झगड़ा हो गया, जिसने देखते ही देखते बड़ा रूप ले लिया। उन्होंने बताया कि इस दौरान दूसरे पक्ष के लोगों ने उसके सिर पर ईंट से ताबड़तोड़ प्रहार किये, जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया था तथा बाद में अस्पताल में डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। 

पुलिस अभी भी आरोपियों से कोसों दूर

कुंवर पाल ने बताया कि सोशल मीडिया और सीसीटीवी फुटेज में वायरल हुई वीडियो क्लिप मिलने के बाद भी पुलिस आरोपियों को पकड़ नहीं पाई। उन्होंने कहा कि पुलिस को हत्यारों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करनी चाहिए क्योंकि वे गांव राजपुर के रहने वाले हैं जो हमारे गांव जावली से कुछ किलोमीटर दूर है। पुलिस के मुताबिक इस मामले में मृतक के पिता की तहरीर पर हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। उसने बताया कि पुलिस की पांच टीम हमलावरों का पता लगाने के लिए लगाई गई हैं। घटना के एक वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे पीड़ित स्तब्ध हालत में सड़क पर पड़ा है और हमलावर उस पर ईंट से ताबड़तोड़ प्रहार कर रहे हैं। 

पिता ने दर्ज करवाई थी शिकायत

मारे गए युवक के पिता कंवर पाल ने अपनी शिकायत में कहा था कि वरुण उर्फ अरुण (35) अपनी पत्नी अंजलि को मोहन नगर बस स्टैंड पर छोड़ने गया था क्योंकि वह मंगलवार की शाम करीब पौने पांच बजे भाई दूज उत्सव मनाने के लिए अपने माता-पिता के घर जा रही थी। उन्होंने बताया कि मंगलवार की रात करीब सवा नौ बजे उनके भतीजे अनिरुद्ध को उन्हीं के गांव के रहने वाले दीपक का फोन आया कि वरुण गंभीर रूप से घायल हो गए हैं और उनकी कार को कुछ अज्ञात लोगों ने क्षतिग्रस्त कर दिया है और उन्हें बेरहमी से पीटा है। सूचना के बाद उनका छोटा बेटा पड़ोसी के साथ होटल पहुंचा, जहां उन्होंने वरुण को खून से लथपथ पाया। उन्होंने बताया कि वे तुरंत उसे उत्तर पूर्वी दिल्ली के जीटीबी अस्पताल ले गए जहां उपस्थित डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement