Sunday, May 05, 2024
Advertisement

UP News: बहराइच के बारावफात जुलूस में बड़ा हादसा, हाई वोल्टेज करंट की चपेट में आने से 6 लोगों की मौत

UP News: यूपी के बहराइच में जुलूस में करंट उतर गया है, जिसकी वजह से भगदड़ भी मच गई। ये मामला नानपारा इलाके के मासुकपुर से सामने आया है। इस घटना में 6 लोगों की मौत भी हुई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए सीएम योगी ने यहां बड़े अधिकारियों को पहुंचने के निर्देश दिए हैं।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: October 09, 2022 11:42 IST
Bahraich News- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE Bahraich News

Highlights

  • बहराइच के बारावफात जुलूस में बड़ा हादसा
  • हाई वोल्टेज करंट की चपेट में आने से 6 लोगों की मौत
  • यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर दुख जताया

UP News: यूपी के बहराइच में बारावफात के जुलूस के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया है। जुलूस के दौरान हाईवोल्टेज करंट की चपेट में आने से 6 लोगों की मौत हो गई है और 2 लोग घायल हुए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, जुलूस में करंट उतरने की वजह से भगदड़ भी मच गई, जिससे पलभर की खुशियां मातम में बदल गईं। ये मामला नानपारा इलाके के मासुकपुर का है। 

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर दुख जताया है और पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना प्रकट की है। सीएम योगी ने डीएम और पुलिस के सीनियर अधिकारियों को मौके पर पहुंचने के निर्देश दिए हैं। 

यूपी में हो रही भारी बारिश

बता दें कि यूपी में भारी बारिश हो रही है, जिसकी वजह से आम लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कई जगहों पर बिजली गिरने की भी संभावना जताई जा रही है। हालही में सामने आया था कि प्रयागराज में आकाशीय बिजली गिरने से एक महिला सहित दो पुरुषों की मौत हुई। 

मामला हंडिया थाना क्षेत्र के बिजौली गांव का था। यहां 23 वर्षीय गंगाराम यादव पर बिजली गिरने से उसकी जान चली गई थी। वह अपने दोस्तों के साथ भैंस चराने गया था, उसी दौरान तेज बारिश की वजह से वह महुआ के पेड़ के नीचे छिप गया। इसी दौरान आकाश से बिजली पेड़ पर गिरी और गंगाराम की मौत हो गई।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement