1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. हेल्थ
  5. 54 साल की नीता अंबानी यूं ही नहीं दिखती हैं ग्लैमरस

54 साल की नीता अंबानी यूं ही नहीं दिखती हैं ग्लैमरस, सुबह से लेकर शाम तक इस डाइट प्लान को करती हैं फॉलो

देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की सगाई बाद अंबानी परिवार से जुड़े हर पहलू को लोग जानना चाहते हैं। जी हां इसी बीच हम आपको बताते हैं मुकेश अंबानी की पत्नी और उनकी लेडी लव नीता अंबानी के बारे में।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: March 27, 2018 18:41 IST
nita ambani- India TV Hindi
nita ambani

हेल्थ डेस्क: देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की सगाई बाद अंबानी परिवार से जुड़े हर पहलू को लोग जानना चाहते हैं। जी हां इसी बीच हम आपको बताते हैं मुकेश अंबानी की पत्नी और उनकी लेडी लव नीता अंबानी के बारे में। नीता अंबानी पिछले कुछ सालों से अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं।

 उन्होंने ना केवल वजन घटाया बल्कि वे पहले से काफी ज्यादा खूबसूरत भी दिखने लगी हैं। खुद को फिट रखने के लिए नीता सुबह से लेकर शाम तक कई रुल्स फॉलो करती हैं। इनमें खासकर उनकी डाइट और एक्सरसाइज शामिल हैं। कुछ साल पहले एक इंटरव्यू के दौरान नीता ने बताया था कि जब उनकी शादी हुई थी तो उनका वजन 47kg था लेकिन जब तीन बच्चे हो गए तो यह वजन बढ़कर 90kg तक पहुंच गया था।

जब नीता से पूछा गया कि आपका वजन घटने के लिए कौन रिस्पॉन्सिबल है। उन्होंने साफ कहा कि कोई और नहीं, बल्कि मेरा छोटा बेटा अनंत इसके पीछे की प्रेरणा है। छोटे बेटे ने उन्हें वजन घटाने और फिट रहने में काफी साथ दिया है।

रनिंग है सबसे बेस्ट एक्सरसाइज

फिटनेस एक्सपर्ट समीर दाद खान का कहना है कि वजन घटाने के लिए सबसे बेस्ट एक्सरसाइज रनिंग को माना जाता है। इससे काफी मात्रा में कैलोरी बर्न की जा सकती है। साथ ही अगर डाइट पर ध्यान दिया जाए तो इससे तेजी से वजन घटाया जा सकता है। नीता ने भी रनिंग और डाइट पर ध्यान देकर खुद को फिट बनाया है। यहां हम आपको बता रहे हैं कि फिट रहने के लिए नीता अंबानी सुबह से लेकर शाम तक किन बातों को फॉलो करती हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Health News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment
X