Thursday, May 02, 2024
Advertisement

जब बैतूल के BJP सांसद ने कहा- बजाओ ताली, किसानों ने किया इनकार; देखें VIDEO

बैतूल जिले के मोहदा थाना क्षेत्र के दामजीपुरा गांव में बिजली समस्या को लेकर किसान चक्का जाम किए हुए थे। इस बात की जानकारी जब सांसद उईके को हुई तो वे मौके पर पहुंच गए, उन्होंने किसानों को भरोसा दिलाया कि उनकी समस्या का निराकरण 8 दिनों में हो जाएगा लेकिन वहां मौजूद किसानों ने उनकी बात नहीं सुनी।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Updated on: January 09, 2022 23:26 IST
जब बैतूल के सांसद ने...- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA जब बैतूल के सांसद ने कहा- बजाओ ताली, किसानों ने किया इनकार; देखें VIDEO

Highlights

  • भाजपा सांसद के कहने पर किसानों ने नहीं बजाई ताली
  • बिजली समस्या को लेकर चक्का जाम किए हुए थे किसान

बैतूल: मध्य प्रदेश के बैतूल संसदीय क्षेत्र से सांसद डीडी उईके को उस समय असहज स्थिति का सामना करना पड़ा, जब उन्होंने किसानों को बिजली मुहैया कराने का आश्वासन दिया और ताली बजाने के लिए कहा, मगर किसानों ने ताली बजाने से साफ इनकार कर दिया। वाकया शनिवार का है। बैतूल जिले के मोहदा थाना क्षेत्र के दामजीपुरा गांव में बिजली समस्या को लेकर किसान चक्का जाम किए हुए थे। इस बात की जानकारी जब सांसद उईके को हुई तो वे मौके पर पहुंच गए, उन्होंने किसानों को भरोसा दिलाया कि उनकी समस्या का निराकरण 8 दिनों में हो जाएगा साथ ही 12 घंटे बिजली भी मिलेगी।

सांसद ने किसानों की समस्या के समाधान का आश्वासन दिया और कहा, ताली बजाएं, मगर किसानों ने ताली बजाने से साफ इनकार कर दिया। सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें सांसद हाथ में माइक पकड़े हुए हैं और किसानों से ताली बजाने के लिए कह रहे हैं, मगर किसान हाथ हिलाकर ऐसा करने से इनकार कर रहे हैं।

प्रदेश कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए कहा कि अब झूठे भाजपाइयों पर कोई भरोसा नहीं करता।

असल में बैतूल के दामजीपुर में किसान बिजली समस्या से काफी परेशान हैं इसको लेकर उन्होंने बाजार बंद कर लिया और आंदोलन पर बैठ गए। जब सांसद डीडी उइके को इस बारे में जानकारी हुई तो वह लोगों को समझाने के लिए वहां पहुंच गए। लेकिन वहां मौजूद किसानों ने उनकी बात नहीं सुनी। सिर्फ इतना ही किसानों ने तत्काल समस्या सुलझाने की बात भी कही।

(इनपुट- एजेंसी)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement