Thursday, May 02, 2024
Advertisement

कोरोना मरीज की बदतमीजी, कहा- "दाल-चावल खाते-खाते दुखे मसूड़े, मुझे चिकन, मुर्गा, मछली तंदूरी चाहिए"

देश में कोरोना वायरस को रोकने के लिए लगातार प्रयास हो रहे हैं। लेकिन, कई लोग प्रशासन के इन प्रयासों के बीच में बाधा बन रहे हैं। इनमें कोरोना वायरस से संक्रमित कुछ लोग भी शामिल हैं।

Anurag Amitabh Reported by: Anurag Amitabh @anuragamitabh
Updated on: April 27, 2020 19:12 IST
"दाल-चावल खाते-खाते मसूड़े दुख गए, मुझे चिकन, मुर्गा, मछली तंदूरी", कोरोना मरीज की मांग- India TV Hindi
"दाल-चावल खाते-खाते मसूड़े दुख गए, मुझे चिकन, मुर्गा, मछली तंदूरी", कोरोना मरीज की मांग

भोपाल: देश में कोरोना वायरस को रोकने के लिए लगातार प्रयास हो रहे हैं। लेकिन, कई लोग प्रशासन के इन प्रयासों के बीच में बाधा बन रहे हैं। इनमें कोरोना वायरस से संक्रमित कुछ लोग भी शामिल हैं। ऐसे लोग अस्पतालों में वहां के स्टाफ के साथ गैर जिम्मेदाराना व्यवहार करते हैं। कई जगहों से ऐसी खबरें आई हैं। अब ताजा मामला भोपाल का है। भोपाल के चिरायु मेडिकल कॉलेज एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती कोरोना वायरस के एक मरीज ने खाने को लेकर बदतमीजी की और वीडियो बनवाया।

वीडियो में मरीज ने कहा कि, 'बीमारों का खाना खिला रहे हो, और बीमार करोगे हमें। दाल चावल खाते-खाते हमारे मसूड़े दुख गए। सईद भोपाली है मेरा नाम, डेली मटन खाता हूं मैं, शेर की औलाद हूं, मिलिट्री मैन। वीडियो बन रही है, यह यह खाना मैं नहीं खाऊंगा। जब तक बीमार था मैंने खा लिया। अब मैं बिलकुल स्वस्थ हूं, मुझको नट बोल्ट चाहिए, चिकन, मुर्गा, मछली तंदूरी चाहिए। तब मैं खाना खा लूंगा नहीं तो मैं छोड़ दूंगा खाना, घर से मंगवा लूंगा अपना खाना।'

हालांकि, इसके आगे वीडियो में शख्स ने कहा, 'मैं खाने की बुराई नहीं कर रहा लेकिन मुझे मटन होना, बीमारों का खाना खिला रहे हैं और बीमार करोगे।' गौरतलब हो कि कोरोना वायरस के मरीज की बदतमीजी का यह कोई पहला मामला नहीं है। हाल ही में उत्तर प्रदेश के कानपुर से भी मरीज द्वारा 'नॉनवेज' मांगने की खबर सामने आई थी। यहां लाला लाजपत राय अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती किये गए कोरोना वायरस संक्रमित तबलीगी जमात के सदस्य खाने में 'नॉनवेज' मांग था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement