Sunday, April 28, 2024
Advertisement

...तो इस कारण मिल सके महुआ चुनने वाली आदिवासी महिलाओं से राहुल गांधी, जानें क्या थी पूरी कहानी

बीते दिन से सोशल मीडिया पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें राहुल कुछ महिलाओं से मिलते नजर आ रहे हैं।

Shailendra Tiwari Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: April 10, 2024 10:18 IST
rahul gandhi- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV राहुल गांधी और महुआ चुनने वाली आदिवासी महिलाएं

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा का चुनाव सिर पर है, इसी के मद्देनजर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी मध्य प्रदेश के दौरे पर थे। इसी बीच राहुल गांधी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिनमें से एक महुआ चुनने वाली आदिवासी महिलाओं के बीच का है। बता दें कि बीते दिन शहडोल में रात्रि विश्राम करने के बाद राहुल गांधी तड़के सुबह 7:00 बजे शहडोल से सड़क मार्ग होकर उमरिया हवाई पट्टी पहुंचना था, इस बीच ग्रामीण इलाके में सड़क किनारे कुछ ग्रामीण महिलाएं महुआ बीन रही थी।

रोक दिया काफिला

महुआ चुनते इन महिलाओं को देख राहुल गांधी ने अपना काफिला रोक दिया और वह स्वयं गाड़ी से उतरकर ग्रामीण महिलाओं के साथ महुआ बीनने लगे। इस दौरान उन्होंने हाथ में टोकरी रख महुआ भी बीना, इसके बाद उन्होंने महुआ संग्रहकों से बातचीत भी की है। साथ ही उनसे उनके परेशानी जानने की भी कोशिश की। इसके बाद राहुल गांधी उमरिया हवाई पट्टी पहुंचे और वहां से हवाई जहाज से गंतव्य के लिए रवाना हुए हैं। 

खत्म हो गया था हेलीकॉप्टर का फ्यूल

बता दें कि कल राहुल गांधी शहडोल में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में एक चुनावी आम सभा को संबोधित करने आए थे। वापसी के दौरान उनके हेलीकॉप्टर का फ्यूल खत्म हो गया जिस कारण उन्हें रात्रि विश्राम शहडोल में ही करना पड़ा इस दौरान रात में उन्होने ढाबे के खाने का भी आनंद लिया, फिर वे उमरिया एयर स्ट्रिप से दिल्ली के लिए रवाना हो गए।

(रिपोर्ट- विशाल खण्डेलवाल, बृजेश श्रीवास्तव)

ये भी पढ़ें:

Lok Sabha Election 2024: बसपा प्रत्याशी अशोक भलावी की कार्डियक अरेस्ट से हुई मौत, टला चुनाव

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement