Friday, April 26, 2024
Advertisement

"ले लो जितने लोग आते हैं", विधायकों के संपर्क में होने के दावे पर संजय राउत ने किसे दिया चैलेंज

एकनाथ शिंदे गुट के विधायक और मंत्री उदय सामंत ने कहा था कि एनसीपी, कांग्रेस और उद्धव गुट के विधायक हमारे संपर्क में हैं। इस सवाल पर संजय राउत ने कहा कि देख लेते हैं कितने लोग उनके संपर्क में हैं।

Reported By : Namrata Dubey Edited By : Swayam Prakash Published on: May 14, 2023 12:30 IST
शिवसेना उद्धव गुट के नेता संजय राउत- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV शिवसेना उद्धव गुट के नेता संजय राउत

मुंबई: एकनाथ शिंदे गुट के विधायक और मंत्री उदय सामंत ने कहा था कि एनसीपी, कांग्रेस और उद्धव गुट के विधायक हमारे संपर्क में हैं। इस सवाल पर संजय राउत ने कहा कि देख लेते हैं कितने लोग उनके संपर्क में हैं, ले लो जितने लोग आते हैं। आप के पास कितने लोग बचेंगे वो आने वाले दिनों में समझ जायेंगे। ये किसको धमकी दे रहे हैं, यह सभी करप्ट लोग हैं। महाराष्ट्र को करप्ट बना दिया है, ये सिर्फ बड़ी-बड़ी बाते करते हैं।

"कर्नाटक तो झांकी है, पूरा हिंदुस्तान अभी बाकी"

इस दौरान संजय राउत ने कहा, "मोदी लहर अब खत्म है, अब हमारी लहर है। देश में अब हमारी लहर आने वाली है।" वहीं कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस की जीत पर उद्धव गुट के नेता और प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि कर्नाटक तो झांकी है, पूरा हिंदुस्तान अभी बाकी है।" राउत ने कहा कि कर्नाटक ने एक ऐसा दरवाजा खोल दिया है देश के लिए, कर्नाटक की जनता ने दिखाया है कि तानाशाही को कैसे हराना है। जैसे 1978 में हुआ था, वैसे अब शुरू हुआ है। हमने कर्नाटक की जनता का धन्यवाद किया है।

"क्या देश के गृहमंत्री धमकी दे रहे थे"
संजय राउत ने आगे कहा, "कर्नाटक में बजरंग बली ने तो जरूर प्रचार में हिस्सा लिया है, लेकिन उनका प्रचार रहा जनता के साथ। कांग्रेस जीत गई मतलब बजरंग बली बीजेपी के साथ नहीं कांग्रेस के साथ थे। प्रधानमंत्री बजरंग बली को प्रचार में लेकर आए थे। हमारे देश के गृहमंत्री अमित शाह कह रहे थे कि अगर कर्नाटक में बीजेपी हार जाएगी तो दंगा हो जाएगा, लेकिन जीत के बाद कर्नाटक एक दम शांत है और खुशियां मना रहा है। क्या देश के गृहमंत्री अमित शाह धमकी दे रहे हैं?"

"2024 के लोकसभा के लिए हमारी तैयारी शुरू"
शिवसेना उद्धव गुट के नेता संजय राउत ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि आपका पूरा कैबिनेट वहां बैठा था, लेकिन कुछ नहीं कर पाया। कर्नाटक की जनता ने आप को हरा ही दिया। इस दौरान राउत ने कहा कि 2024 के लोकसभा के लिए हमारी तैयारी शुरू हो गई है और आज महाराष्ट्र में शरद पवार के नेतृत्व में बैठक बुलाई है। 2024 को लेकर हमारी इस बैठक में चर्चा होगी और चुनाव को लेकर तैयारी करेंगे।

ये भी पढ़ें-

कर्नाटक कांग्रेस में 'लड़ाई' शुरु! सिद्धारमैय्या और डीके शिवकुमार के घर के बाहर लगे 'सीएम' वाले पोस्टर

सिद्धरमैया Vs डीके शिवकुमार: जानें किसके पास कितना पॉवर, किसका सियासी पलड़ा भारी
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement