Sunday, May 05, 2024
Advertisement

मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन की सीनियर PI का तबादला, ट्रैफिक में भेजा गया

मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन की सीनियर पी आई विजयालक्ष्मी हिरेमठ का तबादला कर ट्रैफिक में भेज दिया गया है। उनकी जगह पर निखिल कापसे को बांद्रा का सीनियर पी आई बनाया गया है। 

Rajiv Singh Reported by: Rajiv Singh
Published on: April 23, 2020 9:17 IST
Senior PI of Bandra Police Station in Mumbai transferred, sent to traffic- India TV Hindi
Senior PI of Bandra Police Station in Mumbai transferred, sent to traffic

मुंबई: मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन की सीनियर पी आई विजयालक्ष्मी हिरेमठ का तबादला कर ट्रैफिक में भेज दिया गया है। उनकी जगह पर निखिल कापसे को बांद्रा का सीनियर पी आई बनाया गया है। गौरतलब है कि उत्तर भारत जाने वाली ट्रेन की अफवाह के नाम पर बांद्रा पुलिस स्टेशन पर हजारों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई थी।

इस घटना के बाद से ही पुलिस स्टेशन से महज आधा किलोमीटर की ही दूरी पर मौजूद बांद्रा स्टेशन पर इतनी भीड़ कैसे इकट्ठा हुई, उसको लेकर सवाल खड़े किए जा रहे थे। हालांकि वरिष्ठ अधिकारी इस पर खुलकर बोलने को तैयार नही है लेकिन सूत्रों की माने तो बांद्रा पुलिस की भीड़ इकट्ठा होने की नाकामी के चलते विजयालक्ष्मी पर ये गाज गिरी है।

बता दें कि इस मामले में पुलिस ने विनय दुबे नाम के शख्स को हिरासत में ले लिया है। विनय दुबे को नवी मुंबई पुलिस ने हिरासत में लिया और मुंबई पुलिस को सौंप दिया। लॉकडाउन के बीच विनय दुबे पर भीड़ को गुमराह करने का आरोप है।

विनय दुबे 'चलो घर की ओर' कैंपेन चला रहा था। अपने फेसबुक पर शेयर किए गए पोस्ट में उसने टीम के बांद्रा में होने की बात कही थी। इस मामले में पुलिस ने एक हजार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। दुबे के खिलाफ आईपीसी की धारा 117, 153 ए, 188, 269, 270, 505(2) और एपिडेमिक एक्ट की धारा 3 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement