1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. महाराष्ट्र
  4. याकूब मेमन की कब्र को बेचने के आरोप में 2 व्यक्ति गिरफ्तार

याकूब मेमन की कब्र को बेचने के आरोप में 2 व्यक्ति गिरफ्तार

1993 के मुंबई धमाकों के दोषी याकूब मेमन की कब्र को आधिकारिक तौर पर बेचने के लिए दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 12, 2020 17:00 IST
Two persons booked for allegedly selling grave of 1993 Mumbai blasts convict Yakub Memon- India TV Hindi
Image Source : FILE Two persons booked for allegedly selling grave of 1993 Mumbai blasts convict Yakub Memon

मुंबई: 1993 के मुंबई धमाकों के दोषी याकूब मेमन की कब्र को आधिकारिक तौर पर बेचने के लिए दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। 12 मार्च, 1993 को मुंबई में हुए सीरियल ब्लास्ट के दोषी याकूब को उसके परिवार वालों ने मुंबई के मरीन लाइंस के बड़ा कब्रिस्तान में पिता की कब्र के पास दफनाया था। याकूब अब्दुल रज्जाक मेमन को नागपुर केंद्रीय कारागार में फांसी दी गई थी।

एनसीबी ने नशीले पदार्थों की तस्करों के खिलाफ मुंबई में की छापेमारी 

स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने नशीले पदार्थों की तस्करों के खिलाफ मुंबई में कुछ स्थानों पर शनिवार को छापेमारी की। एक अधिकारी ने बताया कि एनसीबी के मुंबई जोन ने विशेष जानकारी के आधार पर यह छापेमारी की। उन्होंने बताया कि इस छापेमारी का अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े नशीले पदार्थों के उस मामले से प्रत्यक्ष संबंध नहीं है, जिसकी जांच एनसीबी का विशेष जांच दल (एसआईटी) कर रहा है। इस मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक, राजपूत के प्रबंधक सैम्युल मिरांडा, घरेलू सहायक दीपेश सावंत और अन्य को गिरफ्तार किया गया है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। याकूब मेमन की कब्र को बेचने के आरोप में 2 व्यक्ति गिरफ्तार News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन
Write a comment
X