Wednesday, May 15, 2024
Advertisement
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. प्रोफ़ाइल
  4. Neena Gupta
Neena Gupta

Neena Gupta

Neena Gupta (नीना गुप्ता)

Height: 1.60 m DOB: 4 July 1959

Neena Gupta is a popular actress in Indian commercial cinema and television director, but it is her work with art filmmakers of India like G. Aravindan and Shyam Benegal that got her recognition as an actress of considerable repute. Gupta won the 1994 National Film Award for Best Supporting Actress for Woh Chokri.

Read more

न्यूज़

Badhai Ho Trailer

Badhai Ho Trailer: फिल्म में आयुष्मान खुराना की मम्मी हो गईं प्रेगनेंट, क्या होगा आगे...

हॉलीवुड | Sep 11, 2018, 04:50 PM IST

Badhai Ho का ट्रेलर काफी मजेदार है, जिसे देखकर आपका भी हंसते हंसते पेट दुख जाएगा। 

Masaba Gupta with husband Madhu Mantena and mother Neena Gupta

नीना गुप्ता की बेटी मसाबा अपने पति मधु मंटेना से हुईं अलग, 3 साल पहले हुई थी शादी

बॉलीवुड | Aug 25, 2018, 07:47 PM IST

नीना गुप्ता की बेटी और फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए घोषणा की है कि उन्होंने अपने पति मधु मंटेना से ट्रायल सेपरेशन ले लिया है।

Kangana Ranaut

‘पंगा’ के लिए नेशनल कबड्डी खिलाड़ी बनने को तैयार हैं कंगना रनौत

बॉलीवुड | Aug 24, 2018, 07:18 AM IST

कंगना रनौत हाल ही में अपनी अगली फिल्म 'पंगा' को लेकर चर्चा में आ गई हैं। फिल्मकार अश्विनी अय्यर तिवारी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में कंगना को एक राष्ट्रीय स्तर की कबड्डी खिलाड़ी की भूमिका में देखा जाने वाला है।

Mulk

ऋषि कपूर और तापसी की ‘मुल्क’ हुई पाकिस्तान में बैन, भड़क पड़े मेकर्स

बॉलीवुड | Aug 03, 2018, 01:17 PM IST

अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी फिल्म 'मुल्क' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। लेकिन इसी के साथ खबर आई है कि पाकिस्तान फेडरल सेंसर बोर्ड ने फिल्म की रिलीज पर बैन लगा दिया है। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब किसी भारतीय फिल्म को पाकिस्तान में बैन किया गया है।

Neena Gupta

युवा सितारों ने किया नीना गुप्ता को प्रभावित

बॉलीवुड | Aug 01, 2018, 03:08 PM IST

इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में कई नए कलाकारों की एंट्री हो रही है, जो अपनी बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों के साथ-साथ दिग्गज सितारों के दिलों पर भी गहरी छाप छोड़ रहे हैं। हाल ही में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री नीना गुप्ता नई पीढ़ी के कलाकारों की प्रतिभा और पेशेवर रुख से प्रभावित हैं।

Taapsee

‘मुल्क’ के लिए तापसी पन्नू को मिली अमिताभ बच्चन से प्रेरणा

बॉलीवुड | Jul 18, 2018, 03:08 PM IST

तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘मुल्क’ को लेकर चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म मेम उन्हें वकील की भूमिका में देखा जा रहा है। उन्होंने इस भूमिका के लिए 'पिंक' फिल्म के सह-कलाकार अमिताभ बच्चन से प्रेरणा ली। अमिताभ का फिल्म में निभाया गया किरदार उनके लिए मददगार रहा।

taapsee pannu

तापसी पन्नू ने 'मुल्क' में दिखाया नया टैलेंट, अभिनय के अलावा किया ये काम

बॉलीवुड | Jul 10, 2018, 07:27 AM IST

तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘मुल्क’ की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रही हैं। हाल ही में उनकी इस फिल्म का ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है। बता दें कि तापसी ने अपनी इस फिल्म में अभिनय का कौशल तो दिखाया ही है, साथ ही उन्होंने इसके एक गाना को कोरियोग्राफ भी किया है।

Prateik Babbar

प्रतीक बब्बर हमेशा से निभाना चाहते थे ऐसा किरदार, अब पूरी हुई इच्छा

बॉलीवुड | Jul 05, 2018, 08:35 AM IST

प्रतीक बब्बर इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘मुल्क’ को लेकर चर्चा में आ गए हैं। फिल्म में अपने किरदार को लेकर हाल ही में प्रतीक ने कहा है कि वह हमेशा से एक राष्ट्रविरोधी व्यक्ति का किरदार निभाना चाहते थे। प्रतीक ने एक बयान में कहा, मैं हमेशा से एक राष्ट्रविरोधी व्यक्ति का किरदार निभाना चहता था।

mulk

ऋषि कपूर के करियर की सबसे जल्दी पूरी होने वाली फिल्म बनीं ‘मुल्क’

बॉलीवुड | Nov 07, 2017, 02:59 PM IST

ऋषि कपूर पिछेल कुछ वक्त से अपनी आगामी फिल्म 'मुल्क' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्मकार अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी यह फिल्म ऋषि कपूर के लिए काफी खास है। अपनी इस फिल्म को लेकर हाल ही में ऋषि ने कहा है कि 'मुल्क' अब तक उनके करियर की...

taapsee

तापसी पन्नू और ऋषि कपूर की 'मुल्क' के साथ जुड़े 12 नए कलाकार

बॉलीवुड | Oct 05, 2017, 01:44 PM IST

अनुभव सिन्हा इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'मुल्क' को लेकर चर्चा में आ गए हैं। इस फिल्म के बारे में खास बात यह है कि इसमें लखनऊ के 12 कलाकार नजर आने वाले हैं। बता दें कि फिल्म में ऋषि कपूर, तापसी पन्नू, प्रतीक बब्बर, आशुतोष राणा और नीना गुप्ता जैसे...

neena

नीना गुप्ता बनने जा रही हैं ऋषि कपूर की पत्नी, शुरु की खास तैयारियां

बॉलीवुड | Sep 13, 2017, 02:04 PM IST

नीना गुप्ता इन दिनों फिल्मकार अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनने वाली आगामी फिल्म 'मुल्क' को लेकर चर्चा में आ गई हैं। इस फिल्म में दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर के साथ नजर आने वाली हैं। खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि, नीना फिल्म में ऋषि कपूर...

neena gupta

नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके मांगा काम

बॉलीवुड | Jul 30, 2017, 05:10 PM IST

नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्ट्रेस नीना गुप्ता की इंस्टाग्राम पोस्ट वायरल हो रही है, दरअसल नीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर के साथ बॉलीवुड में काम मांगकर लोगों को हैरत में डाल दिया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement