Saturday, May 04, 2024
Advertisement

फिल्म और अंताक्षरी के बाद अब स्टैंडअप कॉमेडी का मजा ले रहे हैं गहलोत के विधायक

राजस्थान में जारी सियासी ड्रामे के बीच अशोक गहलोत खेमे के विधायक जयपुर के फेयरमाउंट होटल में ठहरे हैं। विधायकों के तरह-तरह को वीडियो सामने आ रहे हैं। सामने आए नए वीडियो में विधायक स्टैंडअप कॉमेडी का आनंद लेते नजर आ रहे हैं। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 19, 2020 22:34 IST
Ashok Gehlot group MLA enjoying in hotel another video goes viral- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Ashok Gehlot group MLA enjoying in hotel another video goes viral

जयपुर। राजस्थान में जारी सियासी ड्रामे के बीच अशोक गहलोत खेमे के विधायक जयपुर के फेयरमाउंट होटल में ठहरे हैं। विधायकों के तरह-तरह को वीडियो सामने आ रहे हैं। सामने आए नए वीडियो में विधायक स्टैंडअप कॉमेडी का आनंद लेते नजर आ रहे हैं। फेयरमाउंट होटल में गहलोत खेमे के ठहरे विधायकों की तस्वीरें और वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। गहलोत खेमे के विधायक योग, होटल के शेफ से कुकिंग क्लास, फिल्म देखने और अंताक्षरी खेलने जैसे मस्ती भरे कार्यक्रम के बाद अब स्टैंडअप कॉमेडी का मजा लेते नजर आ रहे हैं। इधर अशोक गहलोत ने शनिवार को राज्यपाल से मुलाकात कर विधायकों की सूची सौंपी है। 

बता दें कि बीते दिन राजस्थान के असंतुष्ट विधायकों की याचिका की सुनवाई कर रही राजस्थान हाईकोर्ट की डबल बेंच ने इसे स्थगित करते हुए अगली सुनवाई सोमवार 10 बजे तक निर्धारित की है। विधानसभा अध्यक्ष के वकील ने अदालत को आश्वस्त किया है कि मंगलवार (21 जुलाई) शाम 5.30 बजे तक नोटिस पर कोई आदेश जारी नहीं किया जाएगा। 

उधर गहलोत सरकार ने ऑडियो क्लिप मामले में जांच के लिए एसओजी की एक टीम को हरियाणा के मानेसर भेजा। कांग्रेस ने आरोप लगाया कि बीजेपी द्वारा राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार को गिराने की साजिश रची जा रही थी। कांग्रेस की तहरीर पर एसओजी ने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के खिलाफ केस दर्ज किया है। कांग्रेस ने केंद्रीय मंत्री की गिरफ्तारी की भी मांग की है। इसके अलावा कांग्रेस ने अपने दो बागी विधायकों विश्वेंद्र सिंह और भंवरलाल शर्मा को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से भी निलंबित कर दिया है।

200 सदस्यों वाली राजस्थान विधानसभा में कांग्रेस के पास 107 विधायक हैं, जिनमें 19 असंतुष्ट हैं और जिन्हें स्पीकर द्वारा अयोग्य घोषित करने के नोटिस जारी किए गए हैं। कांग्रेस ने दावा किया है कि गहलोत सरकार को 109 विधायकों का समर्थन प्राप्त है, जिसमें दो बीटीपी विधायक भी शामिल हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement