Friday, May 03, 2024
Advertisement

राजस्थान में कपल के साथ बदसलूकी, जूतों की माला पहनाकर पेशाब पिलाई, VIDEO वायरल होने के बाद मचा हड़कंप

राजस्थान के जयपुर में एक कपल के साथ बदसलूकी हो गई है। ये मामला तो 23 अगस्त का है लेकिन इसका वीडियो अब वायरल हुआ है। इसके बाद पुलिस सक्रिय हो गई है और उसने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: November 19, 2022 22:52 IST
Rajasthan Police- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE राजस्थान पुलिस

जयपुर: राजस्थान के जयपुर में एक कपल के साथ क्रूरता का मामला सामने आया है। मामला माधोराजपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव का है, जहां खाप पंचायत के पंच-पटेलों ने एक कपल के साथ बदसलूकी की सारी हदें पार कर दी हैं। इस कपल को न केवल पेशाब पिलाई गई बल्कि जूतों की माला पहनाकर 45 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया गया। ये मामला 23 अगस्त का है, लेकिन इसका वीडियो अब वायरल हुआ है। वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस पर भी सवाल उठ रहे हैं। 

क्या है पूरा मामला

इस मामले में पीड़ित युवक का साल 2006 में विवाह हुआ था और साल 2015 में उसके खिलाफ दहेज का मामला दर्ज हुआ। वहीं कुछ समय बाद इस युवक ने दूसरा विवाह कर लिया। इस पूरे मामले में युवक की पहली पत्नी के भाई काफी नाराज थे और उन्होंने युवक और उसकी मौजूदा पत्नी को 23 अगस्त के दिन पहले मिलने बुलाया और फिर दोनों के साथ बदसलूकी की। 

इसके बाद इस कपल को जबरदस्ती माधोराजपुरा ले जाया गया और पंच पटेलों ने पीड़ित कपल पर ही 45 हजार का जुर्माना लगा दिया। इसके बाद लोगों ने इस कपल को जूतों की माला पहनाकर पेशाब पिलाई। मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़ित कपल ने मामले की शिकायत पुलिस में भी की, लेकिन पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं हुई। 

अब इस मामले का वीडियो जब सामने आया है तो पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement