Saturday, April 27, 2024
Advertisement

भ्रष्टाचार पकड़े जाने पर भ्रष्ट लोग ही ईडी के खिलाफ कर रहे प्रलाप : केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत

राजस्थान के जोधपुर में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा है कि प्रदेश में भारतीय जनता की सरकार बनने जा रही है। सभी प्रत्याशियों के नामों का ऐलान होने के बाद उन्होंने यह बयान दिया है।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Published on: November 06, 2023 10:52 IST
केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने ईडी को लेकर दिया बयान।- India TV Hindi
Image Source : PTI केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने ईडी को लेकर दिया बयान।

जोधपुर : राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दलों की तैयारी तेज हो गई है। कांग्रेस और बीजेपी दोनों ने अपने-अपने प्रत्याशियों के नाम का ऐलान भी कर दिया है। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी के नेता और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा है कि अब तक जो भी लिस्ट सामने आ गई हैं, उनसे हम पूरी तरह से विश्वस्त हैं कि राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी सरकार बनाने जा रही है। वहीं ईडी को लेकर भी उन्होंने कहा है कि जांच एजेंसियां अपना काम कर रही हैं और उनके काम का स्वागत अभिनंदन करना चाहिए। उन्होंने कहा कि जो लोग भ्रष्टाचार में लिप्त हैं वहीं लोग जांच एजेंसियों पर तरह-तरह के आरोप लगा रहे हैं और अनरगल आरोप लगा रहे हैं।

जांच एजेंसियों का करना चाहिए स्वागत

आखिरी दिन जब सभी प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी गई है। ऐसे में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा है कि मैं आश्वस्त नहीं विश्वस्त हूं कि भारतीय जनता पार्टी प्रचंड बहुमत से सरकर बना रही है। उन्होंने कहा कि इस बार का चुनाव कांग्रेस के भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ जा रहा है। कांग्रेस का भ्रष्टाचार और मोदी जी की स्वस्थ प्रशासन देने की गारंटी और भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति, इन दोनों मुद्दों पर चुनाव लड़ा जा रहा है। उस भ्रष्टाचार के खिलाफ युद्ध में जितनी भी जांच एजेंसियां जो अपना काम करती हैं उनके काम का अभिनंदन करना चाहिए स्वागत करना चाहिए। 

भ्रष्ट लोग लगा रहे अनर्गल आरोप

ईडी का सवाल है तो ईडी ने अब तक पिछले 10 सालों में पीएम मोदी की सरकार बनने के बाद पीएमएलए ने जितने भी केस रजिस्टर किए, उसमें 96.54 प्रतिशत का कंविक्शन रेट है। दुनिया की किसी इंवेस्टिगेशन एजेंसी में ये कंविक्शन की रेट, जिसमें सजा हुई है ऐसी कोई भी रेट आप मुझे बता सकते हैं जो अनपैरलल रही है। उसमें भी पॉलिटिकल लोग जो कभी  पब्लिक रिप्रजेंटेटिव रहे हों या अभी भी हैं उनके खिलाफ जो केस रडिस्टर हुए हैं उसका प्रतिशत तीन से भी कम है। इसलिए जो भ्रष्ट लोग हैं वो अपने भ्रष्टाचार के पकड़े जाने पर इस तरह के अनर्गल प्रलाप करते हैं और अनर्गल आरोप भी लगाते रहते हैं।

इसे भी पढ़ें-  

पूर्व मंत्री बंशीधर बाजिया ने भाजपा से की बगावत, जनता से कहा- 'मेरी पगड़ी की लाज आपके हाथों में'

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023: कांग्रेस ने जारी की सातवीं लिस्ट, शांति धारीवाल को भी मिला टिकट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement