Friday, April 26, 2024
Advertisement

कोरोना वायरस के चलते श्रीलंका में सभी घरेलू क्रिकेट मैच स्थगित

कोरोनावायरस के कारण श्रीलंका ने अपने सभी घरेलू क्रिकेट मैचों को स्थगित कर दिया है ताकि इस बीमारी को फैलने से रोका जा सके।

IANS Reported by: IANS
Published on: March 21, 2020 22:16 IST
कोरोना वायरस के चलते...- India TV Hindi
Image Source : SRI LANKA CRICKET BOARD कोरोना वायरस के चलते श्रीलंका में सभी घरेलू क्रिकेट मैच स्थगित

कोलंबो| कोरोनावायरस के कारण श्रीलंका ने अपने सभी घरेलू क्रिकेट मैचों को स्थगित कर दिया है ताकि इस बीमारी को फैलने से रोका जा सके। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, श्रीलंका में शुक्रवार को सप्ताह के अंत में कर्फ्यू लगाया ताकि कोरोनावायरस को कुछ हद तक नियंत्रित किया जा सके।

श्रीलंका के एक घरेलू मैच से इस बीमारी के फैलने की चर्चा है। दरअसल एस. थॉमस कॉलेज और रॉयल कॉलेज के बीच 12 से 14 मार्च के बीच खेले गए मैच में मौजूद हजारों दर्शकों में से एक दर्शक की कोरोनावायरस की जांच पोजिटिव आई है। इस शख्स से जो भी संपर्क में आया था उसने अपने आप को अलग-थलग कर लिया है।

श्रीलंका के राष्ट्रपति गोटाबाया राजपक्षा ने मंगलवार को ही रॉयल थॉमेन मैच को रद्द करने को कहा था कि लेकिन उनकी बात को अनसुना कर दिया गया। डॉक्टरों को डर है कि इस मैच के कारण इस बीमारी काफी लोगों में घर कर सकती है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement