Friday, May 10, 2024
Advertisement

साल के आखिर में शादी के बंधन में बंध जाएगा ये भारतीय क्रिकेटर, आईपीएल में मचाया था कहर

केरल के क्रिकेट खिलाड़ी संजू सैमसन ने रविवार को अपनी शादी की घोषणा की। सैमसन ने कहा कि वह इस साल दिसंबर में अपनी कॉलेज की क्लासमेट से शादी करेंगे।

IANS Reported by: IANS
Updated on: September 09, 2018 14:33 IST
संजू सैमसन- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK संजू सैमसन

तिरुवनंतपुरम। केरल के क्रिकेट खिलाड़ी संजू सैमसन ने रविवार को अपनी शादी की घोषणा की। सैमसन ने कहा कि वह इस साल दिसंबर में अपनी कॉलेज की क्लासमेट से शादी करेंगे। केरल के 23 वर्षीय विकेटकीपर सैमसन ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर इसकी घोषणा की। 

अपनी मंगेतर चारू के साथ एक फोटो पोस्ट करने के साथ ही सैमसन ने अपनी शादी की घोषणा की। उन्होंने कहा, "22 अगस्त, 2013 को रात के 11.11 बजे मैंने उन्हें एक 'हाई' भेजा था। उस दिन से लेकर अब तक पांच साल हो चुके हैं और मैं उनके साथ एक फोटो पोस्ट करने का इंतजार कर रहा था और दुनिया को बताना चाहता था कि मैं इनसे प्यार करता हूं और यह मेरे लिए कितनी खास हैं।"

सैमसन ने आगे लिखा, "हम साथ में समय बिताते थे लेकिन सार्वजनिक रूप से कभी साथ नहीं घूम पाए, लेकिन आज से घूम सकते हैं। हमारे परिजनों को शुक्रिया, जो इस रिश्ते के लिए खुशी-खुशी मान गए।"

चारू के पिता बी.रामेश कुमार एक वरिष्ठ पत्रकार हैं। उन्होंने आईएएनएस को दिए बयान में कहा कि सैमसन और उनकी बेटी की शादी 22 दिसंबर को होगी। कुमार ने कहा, "दोनों मार इवानियोस कॉलेज में साथ पढ़ते थे। दोनों परिवारों के आशीर्वाद से यह शादी तय हुई है।" चारू वर्तमान में पोस्ट ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रही हैं। इंडियन प्रीमियर लीग में इस साल सैमसन राजस्थान रॉयल्स के लिए खेले थे। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement