1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. डेविड वॉर्नर ने चुनी IPL की ऑल टाइम फेवरेट प्लेइंग इलेवन, इन दिग्गजों को नहीं मिली जगह

डेविड वॉर्नर ने चुनी IPL की ऑल टाइम फेवरेट प्लेइंग इलेवन, इन दिग्गजों को नहीं मिली जगह

इस प्लेइंग इलेवन में जहां उन्होंने विराट कोहली, रोहित शर्मा और सुरेश रैना जैसे खिलाड़ियों को जगह दी है, वहीं उन्होंने आईपीएल स्टार लसिथ मलिंगा, किरॉन पोलार्ड और युवराज सिंह को बाहर रखा है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: May 07, 2020 9:59 IST
David Warner selected IPL all-time favorite playing XI, these veterans did not get place- India TV Hindi
Image Source : BCCI David Warner selected IPL all-time favorite playing XI, these veterans did not get place

आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से सलामी बल्लेबाजी करने वाले डेविड वॉर्नर ने हाल ही में अपनी आईपीएल की ऑल टाइम फेवरेट प्लेइंग इलेवन का ऐलान किया है। इस प्लेइंग इलेवन में जहां उन्होंने विराट कोहली, रोहित शर्मा और सुरेश रैना जैसे खिलाड़ियों को जगह दी है, वहीं उन्होंने आईपीएल स्टार लसिथ मलिंगा, किरॉन पोलार्ड और युवराज सिंह को बाहर रखा है। इस टीम के कप्तान के रूप में उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी को चुना है।

क्रिकबज को दिए एक इंटरव्यू में सलामी बल्लेबाज के रूप में डेविड वॉर्नर ने अपने साथ रोहित शर्मा को जगह दी है, वहीं तीसरे और चौथे स्थान पर उन्होंने विराट कोहली और सुरेश रैना को चुना है। मिस्टर आईपीएल कहे जाने वाले सुरेश रैना ने अब तक इस टूर्नामेंट में 193 मैचों में 5368 रन बनाए हैं, वहीं कोहली के नाम सबसे अधिक 5412 रन है।

वॉर्नर ने पांचवें और छठें स्थान पर तो पावर हिटर को जगह दी है। इन पावर हिटर में मुंबई इंडियंस के हार्दिक पांड्या और ग्लेन मैक्सवेल का नाम शामिल है।

ये भी पढ़ें - डेविड वार्नर ने जॉनी बेयरेस्टो के साथ मिलकर आईपीएल में जब विराट कोहली को कर दिया था परेशान

7वें नंबर पर उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी को चुना है और साथ ही उन्हें विकेटकीपिंग और कप्तानी का भार भी सौंपा है। धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल में अभी तक कुल 8 बार फाइनल में जगह बनाई है जिसमें तीन बार उन्होंने खिताब जीता है। बता दें, इस दौरान उनकी टीम पर दो साल का बैन भी लगा था।

तेज गेंदबाजों के रूप में उन्होंने मिशेल स्टार्क के साथ जसप्रीत बुमराह और आशीष नेहरा को चुना है। वहीं स्पिनर्स में उन्होंने कुलदीप यावद या युजवेंद्र चहल में से किसी एक को टीम में चुनने का विकल्प दिया है।

ये भी पढ़ें - ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स एसोसिएशन ने बोर्ड के आर्थिक संकट पर उठाए सवाल

डेविड वॉर्नर की ऑल टाइम आईपीएल प्लेइंग इलेवन : डेविड वॉर्नर, रोहित शर्मा, विराट कोहली, सुरेश रैना, हार्दिक पांड्या ग्लेन मैक्सवेल, महेंद्र सिंह धोनी, मिशेल स्टार्च, जसप्रीत बुमराह, आशीष नेहरा, कुलदीप यादव/युजवेंद्र चहल

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X