Saturday, April 27, 2024
Advertisement

न्यूजीलैंड के खिलाफ इंग्लैंड की टीम में वापसी करेगा यह युवा स्पिन गेंदबाज

दूसरा टेस्ट मैच 10 जून से बर्मिघम में खेला जाएगा। बेस इससे पहले अहमदाबाद में भारत के खिलाफ खेले थे, जिसमें उन्हें विकेट नहीं मिल सका था।

IANS Edited by: IANS
Published on: June 08, 2021 10:17 IST
New Zealand,England,Dominic Mark Bess,Cricket- India TV Hindi
Image Source : GETTY Dom Bess

इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड के साथ होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए ऑफ स्पिनर डॉम बेस को टीम में शामिल किया है। लॉर्ड्स में खेला गया पहला टेस्ट मैच बराबरी पर छूटा था। दूसरा टेस्ट मैच 10 जून से बर्मिघम में खेला जाएगा। बेस इससे पहले अहमदाबाद में भारत के खिलाफ खेले थे, जिसमें उन्हें विकेट नहीं मिल सका था।

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, जैक लीच स्पिनर के तौर पर इंग्लैंड की पहली पसंद हैं। मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड ने कहा कि बेस को टीम में इसलिए शामिल किया गया है ताकि चोट की स्थिति में वह कवर के तौर पर उपलब्ध रहें।

यह भी पढ़ें- जर्मनी ने यूरो 2020 के अभ्यास मैच में की धमाकेदार शुरुआत, लाटविया को 7-1 से हराया

यह इस बात का संकेत है कि इंग्लैंड लीच को दूसरे टेस्ट में खेलाने पर गंभीरता से विचार कर रहा है। लीच को पहले टेस्ट से बाहर रखा गया था।

सिल्वरवुड ने कहा, "जब हम एजबेस्टन पहुंचेंगे तो इस बारे में देखेंगे लेकिन हमारी कोशिश रहेगी कि हम सभी चीजों को कवर करें। बेस रविवार को टीम होटल पहुंचे और उन्हें 48 घंटे का क्वारंटीन पीरियड पूरा करना होगा। अगर सब प्लान के हिसाब से रहा तो बेस बुधवार से टीम के साथ ट्रेनिंग करेंगे।"

यह भी पढ़ें- आईपीएल में चोटिल होने के बाद अब इस टूर्नामेंट में वापसी के लिए तैयार हैं बेन स्टोक्स

लॉर्ड्स में खेले गए पहले टेस्ट के बारे में कहा, "मुझे लगता है कि हमारी बल्लेबाजी में समय-समय पर अनुशासन की कमी रही। शॉट मैनेजमेंट भी सही नहीं रहा जिसका खामियाजा हमने भुगता। यह ऐसा है जिस पर हमें काम करने की जरूरत है।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement