1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान सना मीर कोरोना पॉजिटिव

पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान सना मीर कोरोना पॉजिटिव

पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान सना मीर यहां खेले जा रहे कायदे आजम ट्रॉफी के फाइनल मैच के दौरान टेलीविजन के लिए कमेंट्री करते समय कोविड-19 जांच में पॉजिटिव मिली हैं। 

Bhasha Bhasha
Published on: January 04, 2021 23:36 IST
पाकिस्तान महिला...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SANA MIR पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान सना मीर कोरोना पॉजिटिव

कराची। पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान सना मीर यहां खेले जा रहे कायदे आजम ट्रॉफी के फाइनल मैच के दौरान टेलीविजन के लिए कमेंट्री करते समय कोविड-19 जांच में पॉजिटिव मिली हैं। सूत्रों ने यह जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें कमेंट्री टीम से हटा दिया गया है और वह पृथकवास में हैं।

कमेंट्री पैनल के अन्य सदस्यों ने भी कराची में कोविड-19 जांच करवायी है क्योंकि वे मीर के संपर्क में थे। शुक्रवार को शुरू हुआ यह फाइनल मैच कराची स्थित नेशनल स्टेडियम में सेंट्रल पंजाब और खैबर पख्तूनख्वा के बीच खेला जा रहा है।

रोहित शर्मा को रोकने के लिए यह खास रणनीति बना रहे हैं ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर नाथन लियोन

पिछले साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने वाली 34 साल की मीर ने 15 साल के करियर में 226 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। उन्होंने 2009 से 2017 तक 137 मैचों में टीम की कप्तानी की। उनकी कप्तानी में पाकिस्तान ने 2010 और 2014 में एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीता। संन्यास के बाद वह पाकिस्तान सुपर लीग और घरेलू प्रतियोगिताओं में विशेषज्ञ तथा कमेंटेटर की भूमिका निभाती हैं। घरेलू मैचों के दौरान पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड खिलाड़ियों और टीमों के सहयोगी सदस्यों को जैव-सुरक्षित (बायो बबल) माहौल में रखता है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X