Thursday, May 09, 2024
Advertisement

हार्दिक पटेल की धमकी के बाद राजकोट वनडे के लिए पहचान-पत्र अनिवार्य

राजकोट: पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की धमकी को देखते हुए सौराष्ट्र क्रिकेट संघ ने भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 18 अक्तूबर को यहां होने वाले एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के लिये टिकट खरीदते समय

Bhasha Bhasha
Updated on: October 08, 2015 16:29 IST
हार्दिक पटेल की धमकी...- India TV Hindi
हार्दिक पटेल की धमकी के बाद राजकोट वनडे में पहचान-पत्र अनिवार्य

राजकोट: पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की धमकी को देखते हुए सौराष्ट्र क्रिकेट संघ ने भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 18 अक्तूबर को यहां होने वाले एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के लिये टिकट खरीदते समय पहचान पत्र अनिवार्य कर दिया है। पटेलों के लिये आरक्षण की मांग कर रहे हार्दिक पटेल कह चुके हैं कि पटेल राजकोट में होने वाले मैच में बड़ी संख्या में उपस्थित रहकर आरक्षण की मांग उठाएंगे।

पांच मैचों की श्रृंखला का तीसरा मैच खंडेरी के एससीए स्टेडियम में खेला जाएगा।

एससीए के मीडिया मैनेजर हिमांशु शाह ने पुष्टि की कि पुलिस विभाग ने फैसला किया है कि टिकट खरीदते समय दर्शकों को अपना पहचान पत्र उपलब्ध कराना होगा। उन्होंने कहा कि एक व्यक्ति केवल दो टिकट खरीद सकता है। टिकटों की बिक्री 12 अक्तूबर से शुरू होने की संभावना है।

गुजरात की मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल ने एससीए से पुष्टि की है कि वह मैच के बाद होने वाले पुरस्कार वितरण समारोह तक उपस्थित रहेंगी।

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement