Saturday, April 27, 2024
Advertisement

IND vs SL: दूसरे वनडे के हीरो चाहर ने मैच विनिंग पारी का श्रेय इस खिलाड़ी को दिया

चाहर ने कहा, "धोनी का मुझ पर गहरा असर है। सिर्फ चेन्नई सुपर किंग्स के साथ ही नहीं बल्कि शुरू से हमने देखा है कि कैसे वह करीबी मैच जिताते थे।"

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: July 22, 2021 17:13 IST
IND vs SL: deepak chahar gives credit to ms dhoni for his...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IND vs SL: deepak chahar gives credit to ms dhoni for his match winning inning

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे एक दिवसीय क्रिकेट मैच में बल्ले के कमाल से भारत को जीत दिलाने वाले तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने कहा कि उन्होंने लक्ष्य का पीछा करने की कला महेंद्र सिंह धोनी से सीखी है। चाहर ने आठवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 69 रन बनाये।

चाहर ने कहा, "धोनी का मुझ पर गहरा असर है। सिर्फ चेन्नई सुपर किंग्स के साथ ही नहीं बल्कि शुरू से हमने देखा है कि कैसे वह करीबी मैच जिताते थे। वह हमेशा मुझसे कहते हैं कि मैच आखिर तक ले जाना तुम्हारे हाथ में है और अगर तुम ऐसा कर सके और तुम्हारे पास ओवर हों तो मैच रोमांचक हो सकता है।"

उन्होंने तीसरे वनडे से पहले वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस में कहा, "तो मैं वही कर रहा था। मैच को आखिरी ओवर तक खिंचना था।"

IND vs SL: सीरीज कब्जा कर धवन और भुवी ने किया द्रविड़ संग डिनर, देखिए Pic

सीएसके के लिये धोनी की कप्तानी में खेल चुके चाहर ने कहा कि वह टी20 विश्व कप के बारे में नहीं सोच रहे हैं लेकिन बल्ले से खुद को साबित करने की उन्हें खुशी है। उन्होंने कहा, "टी20 विश्व कप अभी काफी दूर है। मेरा लक्ष्य यही है कि जब भी मौका मिले, मैं खुद को साबित करूं। चाहे बल्ले से या गेंद से। चयन मेरे हाथ में नहीं है। मेरा काम प्रदर्शन करना है।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement