Monday, April 29, 2024
Advertisement

तीसरे टी20 मैच में भारत की पहले गेंदबाजी, वॉशिंगटन सुंदर का डेब्यू

तीसरे टी20 मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

Manoj Shukla Written by: Manoj Shukla
Updated on: December 24, 2017 18:48 IST
भारतीय टीम- India TV Hindi
भारतीय टीम

भारत और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे तीसरे टी20 मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। भारतीय टीम 3 मैचों की सीरीज को पहले ही अपने नाम कर चुकी है। ऐसे में टीम इंडिया का इरादा तीसरे टी20 को जीतकर श्रीलंका का सूपड़ा साफ करने का होगा। वहीं दूसरी तरफ श्रीलंका आखिरी मैच को जीतकर जीत के साथ स्वदेश रवाना होना चाहेगी। जैसा की उम्मीद थी तीसरे मैच के लिए भारती टीम में दो बदलाव हुए हैं। टीम में वॉशिंगटन सुंदर को डेब्यू करने का मौका मिला है। वहीं मोहम्मद सिराज को भी टीम में शामिल किया गया है।

टॉस जीतकर क्या बोले रोहित: रोहित शर्मा ने कहा कि हम पहले गेंदबाजी करना चाहेंगे। मुझे नहीं लगता कि इससे कोई फर्क पड़ेगा। हालांकि हम थोड़ा बदलाव चाहते थे। भारत में इस समय किसी भी मैदान पर ओस होती है और इससे हम भाग नहीं सकते। हम काफी क्रिकेट खेलते हैं और हमें पता है कि किन हालात में कैसे खेलना है। 

तिसारा परेरा का बयान: टॉस हारने के बाद परेरा ने कहा कि टॉस हमारे लिए कोई मायने नहीं रखता। मैंने खिलाड़ियों को पहले ही बता दिया है कि वो अपना शत-प्रतिशत दें। मुझे पूरी उम्मीद है कि आज रात टीम जरूर कुछ कास करेगी। 

कैसी है पिच: पिच बल्लेबाजी के लिए बेहतरीन मानी जा रही है। शुरुआत में गेंदबाजों को फायदा मिल सकता है लेकिन बाद में बल्लेबाज तेजी से रन बना सकते हैं। स्टेडियम की छोटी बाउंड्री भी बल्लेबाजों को फायदा पहुंचाएगी। लक्ष्य का पीछा करने के दौरान बल्लेबाजी और आसान हो जाएगी।

भारत की प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा (कप्तान), लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, दिनेश कार्तिक, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, वॉशिंगटन सुंदर, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, जयदेव उनादकट। 

श्रीलंका की संभावित प्लेइंग इलेवन: थिसारा पेररा (कप्तान), उपुल थरंगा, कुशल जनिथ परेरा, निरोशन डिकवेला (विकेटकीपर), असेला गुणारत्ने, दसुन शनाका, दनुष्का गुनाथिलाका, सादिरा समाराविक्रमा, नुवान प्रदीप, अकिला धनंजय, दुशमंथा चामीरा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement