1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. टी20 मैच में शाहिद अफरीदी ने जड़े लगातार 4 छक्के और स्टेडियम पार पहुंचा दी गेंद

टी20 मैच में शाहिद अफरीदी ने जड़े लगातार 4 छक्के और स्टेडियम पार पहुंचा दी गेंद

शाहिद अफरीदी की तेज-तर्रार पारी भी अपनी टीम को जीत नहीं दिला सकी।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: March 16, 2018 17:10 IST
शाहिद अफरीदी- India TV Hindi
शाहिद अफरीदी

भले ही पाकिस्तान सुपर लीग में दर्शक स्टेडियम तक ना पहुंच रहे हों और ज्यादातर मैच खाली स्टेडियम में खेले जा रहे हों। लेकिन इसके बावजूद लीग में लगभग हर मैच में कुछ ऐसा हो रहा है जो हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है। ऐसा ही कुछ हुआ पेशावर जाल्मी और कराची किंग्स के बीच खेले गए मुकाबले में। इस मुकाबले में कराची के बल्लेबाज शाहिद अफरीदी का धूमधड़ाका देखने को मिला और उन्होंने तेज-तर्रार बल्लेबाजी की। अफरीदी ने पेशावर के खिलाफ लगातार 4 गेंदों में 4 छक्के ठोके और बड़ा रिकॉर्ड बना दिया।

अफरीदी ने 3 छक्के शमीन गुल और एक स्पिन गेंदबाज के ओवर में जड़ा। इस दौरान अफरीदी ने लगातार 4 गेंदों में 4 छक्के ठोके। इस दौरान अफरीदी ने एक इतना लंबा छक्का जड़ दिया कि गेंद स्टेडियम ही पार कर गई। अफरीदी बेहद तेज गति से रन बना रहे थे और उन्होंने 8 गेंदों में 325 के स्ट्राइक रेट से 26 रन ठोक डाले। हालांकि अफरीदी की ये पारी भी अपनी टीम को जीत नहीं दिला सकी।

पेशावर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 6 विकेट खोकर 181 रन बनाए थे। जिसके जवाब में कराची की टीम 20 ओवरों में सिर्फ 137 रन ही बना सकी। अफरीदी के अलावा बाबर आजम ने भी 50 गेंदों में 66 रन बनाए।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X