Thursday, March 28, 2024
Advertisement

TNPL 2018: शाहरुख खान ने लिया हैरतअंगेज कैच और फिर मनाया दिल जीत लेने वाला जश्न

शाहरुख खान ने अद्भुत कैच लेकर हर किसी को अपना मुरीद बना लिया, शाहरुख खान के कैच पर किसी को भी यकीन नहीं हो रहा था।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: July 16, 2018 19:58 IST
बाउंड्री पर शाहरुख...- India TV Hindi
बाउंड्री पर शाहरुख खान ने हवा में उछलकर एक हाथ से बेहतरीन कैच लपका। Photo: Twitter

तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL 2018) में शाहरुख खान ने हैरतअंगेज कैच लेकर हर किसी को अपना मुरीद बना लिया। शाहरुख खान के कैच को देखकर हर कोई उनका दीवाना हो गया। यही नहीं, कैच लेने के बाद शाहरुख खान ने जिस तरह का जश्न मनाया उससे उन्होंने हर किसी का दिल भी जीत लिया। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर शाहरुख खान क्रिकेट कब से खेलने लग गए? शाहरुख खान तो बॉलीवुड के किंग हैं और ऐसे में वो क्रिकेट के मैदान में क्या कर रहे हैं? फिलहाल कोई आईपीएल (IPL) भी नहीं चल रहा है। आपने दिमाग में तरह-तरह के सवाल उठ रहे होंगे। तो आइए आपके इन्हीं सवालों के जवाब देते हैं और बताते हैं कि आकिर पूरा माजरा क्या है?

तमिलनाडू प्रीमियर लीग में शाहरुख खान का अद्भुत कैच: दरअसल, ये शाहरुख खान बॉलीवुड वाले शाहरुख खान नहीं हैं। दरअसल, ये लाइका कोवई किंग्स के खिलाड़़ी हैं जो कि तमिलनाडु प्रीमियर लीग में खेल रहे हैं। मैच खेलने के दौरान शाहरुख खान बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे। इस दौरान कराइकुडी कालई के बल्लेबाज राजमणी ने मिड विकेट पर झन्नाटेदार शॉट खेला। शॉट जिस तरह से खेला गया था उससे साफ लग रहा था कि गेंद 6 रनों के लिए बाउंड्री के बाहर चली जाएगी। लेकिन मिड विकेट पर शाहरुख खान ने पहले तो अपनी बाईं तरफ दौड़ लगाई और इसके बाद उन्होंने बाउंड्री के बास ही हवा में छलांग लगा दी।

इस दौरान उन्होंने गेंद को लपक लिया था। लेकिन उनके सामने इस बात की भी चुनौती थी कि वो बाउंड्री लाइन को छू ना लें। लेकिन गिरने के बाद भी उन्होंने बेहतरीन नियंत्रण बनाया और खुद को बाउंड्री से दूर ही रखा। इस कैच लेने के बाद शाहरुख खान ने शानदार जश्न मनाया और उन्होंने अपने कैच के साथ-साथ जश्न से हर किसी का दिल जीत लिया। 

आपको बता दें कि दोनों टीमों के बीच खेला गया ये मुकाबला टाई रहा। कराइकुडी कालई की टीम ने 20 ओवरों में 7 विकेट खोकर 162 रन बनाए थे। जिसके जवाब में लाइका कोवई किंग्स ने भी 20 ओवरों में 162 का ही स्कोर किया और मुकाबला टाई हो गया।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement